Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 औरतें 40 बच्चे नहीं चलेंगे, हम जनसंख्या रोकने के लिए कानून लाएंगे; साक्षी महाराज

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने नागरिकता कानून को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जितना हिंदुस्तान हिंदुओं का है, उतना ही मुसलमानों का है। हम जो योजनाएं हिंदुओं के लिए ला रहे हैं, वही मुसलमानों के लिए भी लागू हैं। 

bjp mp Sakshi Maharaj says we will bring law for population control KPP
Author
Lucknow, First Published Dec 24, 2019, 3:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने नागरिकता कानून को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जितना हिंदुस्तान हिंदुओं का है, उतना ही मुसलमानों का है। हम जो योजनाएं हिंदुओं के लिए ला रहे हैं, वही मुसलमानों के लिए भी लागू हैं। उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून को लेकर हो रही हिंसा के लिए विपक्ष जिम्मेदार है।

साक्षी महाराज यही नहीं रुके, उन्होंने जनसंख्या को लेकर कानून लाने की भी बात कही। भाजपा सांसद ने कहा, देश में  4 औरतें 40 बच्चे नहीं चलेंगे। हम जनसंख्या रोकने के लिए कानून लाएंगे। हम दो हमारे दो तो सबके दो।

2024 से पहले आएगा कानून
आज तक के मुताबिक, साक्षी महाराज उन्नाव में भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, 2024 से पहले हम बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कानून लाएंगे। उन्होंने कहा कि CAA की जितनी तारीफ की है, वह कम है। मैं इसका दिल से स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा, घुसपैठियों को बाहर जाना पड़ेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios