Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP ने AAP पर किया स्टिंग बम का वार, कहा- मंत्री गोपाल राय ने बेचे टिकट, बड़े नेता भी वसूली में शामिल

बीजेपी ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी पर एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया है। बीजेपी ने कहा है कि पैसे वसूली के खेल में मंत्री गोपाल राय और आप के शीर्ष नेता शामिल थे।

BJP releases video of sting on Gopal Rai aides names top AAP leaders in cash for ticket row vva
Author
First Published Nov 21, 2022, 12:59 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली में हो रहे एमसीडी चुनाव (MCD Election) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी आमने-सामने हैं। दोनों ओर से एक-दूसरे पर आरोपों के तीर चलाए जा रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी ने आप पर स्टिंग बम से वार किया है। यह स्टिंग कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुईं बिंदु श्रीराम ने किया था। आरोप है कि बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले पैसे की मांग की गई थी। 

भाजपा ने दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय के सहयोगियों और आप के शीर्ष नेताओं पर एमसीडी चुनाव में पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया और सबूत के रूप में 'स्टिंग' का वीडियो जारी किया। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी के शीर्ष नेता  गोपाल राय, आतिशी, दुर्गेश पाठक और सौरभ भारद्वाज टिकट बेचने के इस खेल में शामिल थे।

 

 

रोहिणी डी से टिकट मांग रहीं थीं बिंदू
भाजपा ने दावा किया कि वीडियो आप सदस्य बिंदू श्रीराम ने बनाया है। बिंदू ने दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले वार्ड 55 रोहिणी डी से टिकट मांगा था। संबित पात्रा ने कहा कि गोपाल राय के करीबी पुनीत गोयल और इस लोकसभा क्षेत्र के संचार प्रभारी आरआर पठानिया टिकट के बदले पैसे वसूली करने में शामिल थे। दिल्ली एमसीडी के 250 में से 110 सीटों पर आप ने इसी तरह टिकट बेचे। बता दें कि दिल्ली एमसीडी में 250 वार्ड हैं। एमसीडी चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। 4 दिसंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 7 दिसंबर को होगी।

 

 

केजरीवाल बोले- कुछ नहीं मिलेगा
बीजेपी द्वारा स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किए जाने को लेकर आप प्रमुख  और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोग रोज नई नौटंकी कर रहे हैं। पहले शराब घोटाला की बात की गई। कोई सबूत नहीं मिला। अब टिकट बेचने की बात कर रहे हैं। वे सभी आरोपों की जांच करा लें। उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।

 

 

 

नशा और यमुना की गंदगी पर भी साधा निशाना
बीजेपी ने वीडियो ट्वीट कर पंजाब में नशाखोरी और दिल्ली में यमुना नदी की गंदगी को लेकर भी आप पर निशाना साधा है। बीजेपी ने ट्वीट किया, "चुनाव से पहले केजरीवाल ने पंजाब को नशा मुक्त बनाने का वादा किया था। चुनाव जीतने के बाद प्रदेश को उसके हाल पर छोड़ दिया।"

 

 

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: वसई वाले फ्लैट को किराए पर देकर आखिर कहां अंडरग्राउंड हो गया आफताब का परिवार?

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी ने लिखा, "केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना नदी को स्वच्छ कर देंगे, लेकिन इन्होंने यमुना को और जहरीला बना दिया है।"

 

 

यह भी पढ़ें- Shraddha murder case: जून में पालघर से दिल्ली ट्रांसपोर्ट हुए थे 37 बॉक्स,आखिर उनमें ऐसा क्या था?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios