Asianet News Hindi

सुशांत केस में ड्रग्स की जांच : NCB ने जैद को 9 सितंबर तक हिरासत में भेजा, हो सकता है बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है। आज सीबीआई जांच का 14वां दिन है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) भी इस केस की जांच में जुट गई है। रिया के भाई शोविक से भी आज पूछताछ होगी। 

CBI summons Riya father on 14th day while investigating Sushant Singh Rajput case kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 3, 2020, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है। आज सीबीआई जांच का 14वां दिन है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के साथ प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) भी इस केस की जांच में जुट गई है। रिया के भाई शोविक से भी आज पूछताछ होगी। वहीं रिया के भाई शोविक को भी ईडी ने समन भेजा है। इसके साथ ही अब सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि एक्टर परिवार को लगता है कि उनका मर्डर हुआ है।

अपडेट:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)जैद विलात्रा को एस्प्लेनेड कोर्ट लाया। उसे कल सुशांत सिंह मामले में गिरफ्तार किया गया था। जैद विलात्रा को 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया गया।

- सीबीआई सुशांत की मौत और दिशा सालियान की मौत के कनेक्शन की तफ्तीश करेगी।

- दिशा की मौत का कनेक्शन जानने के लिए उनकी कंपनी के कर्मचारी बंटी सजदेह से सीबीआई के अधिकारी पूछताछ करेंगे।

"

- सुशांत के पिता के वकील बोले-'खुदकुशी के लिए उकसाने की FIR थी, अब लगता है मर्डर है!'

रिया की तीनों बहनों ने वकील से की थी मुलाकात
सुशांत सिंह राजपूत केस में वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बताया, सुशांत सिंह की तीन बहनें मुझसे मिली और बोलीं कि मीडिया में एक कैंपेन चलाया जा रहा है उनकी फैमिली को बदनाम करने के लिए ताकि रिया को इससे फायदा मिले। 

क्या है सुशांत की इंश्योरेंस पॉलिसी का एंगल?
विकास सिंह ने बताया, कैंपेन के तहत दिखाया जा रहा है कि सुशांत के पास कोई बड़ी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी थी, अगर सुसाइड दिखाया जाता तो पैसा नहीं मिलता। बता दूं ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है। ये अभियुक्त को बचाने की कोशिश है। अगर ये आज के बाद नहीं रुका तो चैनलों के खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी।

सुशांत के पिता से पूछे बिना न लिखे कोई किताब
विकास सिंह ने कहा, सुशांत के पिता और परिवार ने ये फैसला लिया है कि कोई भी किताब, फिल्म और सीरियल अगर सुशांत के ऊपर लिखी जाएगी तो इसके लिए उनके पिता की लिखित मंजूरी लेनी पड़ेगी। उनकी अनुमति के बिना कुछ भी बनाने पर उनके खिलाफ लीगल कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios