Asianet News Hindi

भाजपा विधायक पर बलात्कार का आरोप तय, इस तारीख से होगी सुनवाई

पीड़िता ने 2016 में पुलिस को दर्ज कराये अपने बयान में मॉन्सरेट पर नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। 

Charge on BJP MLA fixed
Author
Panaji, First Published Sep 26, 2019, 8:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पणजी. गोवा की एक अदालत ने बृहस्पतिवार को भाजपा विधायक अतानासियो मॉन्सरेट पर कथित रूप से 16 साल की एक लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोप तय किये। पुलिस ने मामले में जांच पूरी करने के बाद पिछले साल उत्तरी गोवा जिला अदालत में 250 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया था। उत्तरी गोवा जिला एवं सत्र अदालत के न्यायाधीश शेरिन पॉल ने गुरूवार को मॉन्सरेट के खिलाफ आरोप तय किये।


17 से होगी मामले की सुनवाई

पणजी से विधायक 55 वर्षीय मॉन्सरेट पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने 2016 में पुलिस को दर्ज कराये अपने बयान में मॉन्सरेट पर नशीले पदार्थ का सेवन कराकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। तब वह 16 साल की थी।

किशोरी ने मां पर लगाया 50 लाख में बेंचने का आरोप

लड़की ने यह आरोप भी लगाया कि उसकी मां ने उसे मॉन्सरेट को 50 लाख रुपये में बेच दिया था। मॉन्सरेट को पांच मई, 2016 को गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वह जमानत पर चल रहे हैं। विधायक ने अपने खिलाफ सभी आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि वह बेगुनाह हैं तथा उनके खिलाफ मामला राजनीति से प्रेरित है।

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios