Asianet News Hindi

#Cheer4India: NaMo App और इस वेबसाइट पर जाकर खिलाड़ियों को करें Cheer, भेजें शुभकामनाएं

टोक्यो ओलंपिक में अगर आप अपने किसी प्रिय खिलाड़ी को शुभकामना संदेश देना चाहते हैं तो उसे सीधे उन तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है पीएमओ ने। पीएम नरेंद्र मोदी की वेबसाइट या एप्प पर जाकर अपने चहेते खिलाडि़यों को संदेश भेज सकते हैं। 

Cheers for India by sending message to Indian Olympic players through PM Modi website, Know about unique feature DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 13, 2021, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का आगाज 23 जुलाई से होगा। भारतीय खिलाडि़यों का दल भी ओलंपिक के लिए पहुंच चुका है। पूरा देश अपने खिलाडि़यों के बेहतर प्रदर्शन के लिए आशान्वित है। पीएम मोदी भी मन की बात में खिलाडि़यों की हौसला आफजाई के लिए अपील कर चुके हैं। टोक्यो ओलंपिक में अगर आप अपने किसी प्रिय खिलाड़ी को शुभकामना संदेश देना चाहते हैं तो उसे सीधे उन तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है पीएमओ ने। पीएम नरेंद्र मोदी की वेबसाइट या नमो एप्प पर जाकर अपने चहेते खिलाडि़यों को संदेश भेज सकते हैं। 

किस तरह भेजे संदेश?

इसके लिए आपको Namo App पर जाना होगा या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाइट https://www.narendramodi.in/cheer4india पर जाना होगा। पेज या एप खुलते ही एक पोस्टर दिखेगा चीयर फॉर इंडिया का। इस पोस्टर पर पीएम मोदी भारतीय ओलंपियन्स के हौसला आफजाई के लिए संदेश भेजने की अपील कर रहे हैं। उसी पोस्टर पर एक स्टार्ट बटन होगा। उस पर क्लिक करते ही पहला स्टेप आएगा जिसमें आपको उस खिलाड़ी, उसके खेल का नाम चुनना है। इसके अलावा आपको एक फोटो का चयन करना है। 

तीनों चयन के बाद नेक्स्ट बटन दबाना है। दूसरे स्टेप में कुछ मैसेज दिखेंगे जिस पर आपको टिक करना है। फिर नेक्स्ट स्टेप पर चले जाना है। इस में आपको पर्सनलाइज मैसेज भेजने के लिए आप्शन है। इस स्टेप में आप अपना नाम और संदेश लिखेंगे। 

इस स्टेप को पूरा करने के बाद फिर नेक्स्ट बटन पर क्लिक करिए। इसके बाद आपका संदेश आपके नाम के साथ चला जाएगा। आप इसे चाहे तो डाउनलोड कर सकते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं। 
आप जितना चाहे उतना संदेश भेज सकते हैं। 

यह भी पढ़े: 

महामारी से बेहाल किसान-मजदूर, भूखमरी से बचने को किडनी बेचने को हुए मजबूर, मोरीगांव में 30 ने बेची किडनी

'ग्रेवयार्ड ऑफ एम्पायर' बन चुके अफगानिस्तान में सबकुछ ठीक न करना 'महाशक्ति' की विफलता

लोकसभा मानसून सत्रः 19 दिनों तक चलेगा सदन, 18 जुलाई को आल पार्टी मीटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios