Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mamata Banerjee पर भड़की कांग्रेस, अधीर रंजन ने कहा- ज्यादा पागलपन शुरू कर दिया

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता ने अब ज्यादा पागलपन शुरू कर दिया है। उनको लगता है कि पूरा हिंदुस्तान ममता-ममता कर रहा है, लेकिन बंगाल ममता नहीं है और ममता बंगाल नहीं हैं।

Congress leader Adhir Ranjan Chowdhury statement on Mamata Banerjee
Author
New Delhi, First Published Dec 2, 2021, 12:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। दो दिन के दौरे पर मुंबई पहुंचीं टीएमसी (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banarjee) ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व वाला UPA अब कोई गठबंधन नहीं है। इसका कोई अस्तित्व नहीं है। ममता के इस बयान से कांग्रेस भड़क गई है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा है कि किसी भी पार्टी का ये सोचना कि वह कांग्रेस के बिना बीजेपी को हरा सकती है, महज के एक सपना है। हर कोई भारतीय राजनीति की सच्चाई जानता है।

वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को पागल तक कह दिया है। उन्होंने कहा कि ममता ने अब ज्यादा पागलपन शुरू कर दिया है। उनको लगता है कि पूरा हिंदुस्तान ममता-ममता कर रहा है, लेकिन बंगाल ममता नहीं है और ममता बंगाल नहीं हैं। बीजेपी और ममता दोनों मिले हुए हैं। मिले सुर मेरा-तुम्हारा तो सुर बने हमारा, यही ममता और बीजेपी का है। ममता की ताकत आज बढ़ गई है क्योंकि उनके पीछे मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) हैं। 

टीएमसी के पास कहां से आ रहा पैसा
कांग्रेस नेता ने कहा कि टीएमसी के हाथ में इतना पैसा कहां से आ रहा है? बंगाल लूट कर टीएमसी दूसरे राज्यों में पैसा खर्च कर रही है। कांग्रेस को कमजोर कर रही है और मोदी जी को और शक्तिशाली बना रही हैं। बहुत सारी पार्टियों ने पहली भी कोशिश की, लेकिन कांग्रेस एक बहती हुई नदी है और वो बहती रहेगी। यूपीए अखंड है।

बता दें कि मुंबई में ममता बनर्जी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था। ममता ने कहा कि अगर कोई कुछ करता नहीं है, विदेश में रहता है तो कैसे चलेगा। इसीलिए हमें कई दूसरे राज्यों में जाना पड़ा है। अगले साल होने जा रहे पांच राज्यों के चुनावों से पहले ममता बनर्जी (Mamta Banarjee) खुद को मजबूत कर रही हैं। वे अपने साथ विपक्ष के दलों को जोड़ने की कोशिश में हैं। 2024 में वह खुद को नरेंद्र मोदी के सामने पीएम पद का उम्मीदवार बना सकती हैं। 

ये भी पढ़ें

शरद पवार से पॉलिटिकल डिस्कशन के बाद ममता बोलीं- UPA का अब अस्तित्व नहीं , राहुल गांधी को लेकर कही ये बात...

Omicron :एट रिस्क देशों से 3,400 से ज्यादा यात्री लेकर भारत पहुंचीं 11 उड़ानें, इनमें से 6 कोविड संक्रमित मिले

पुतिन की दिल्ली यात्रा के दौरान AK-203 सौदे पर भारत-रूस करेंगे साइन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios