Asianet News HindiAsianet News Hindi

केरल में युवा मार्क्सवादी नेता की शर्मनाक हरकतः छह साल की मासूम का रेप कर मार डाला

30 जून को बच्ची अपने कमरे में मरी हालत में मिली। पहले पुलिस ने इसके एक्सीडेंटल डेथ मानकर मामला दर्ज कर लिया। लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में बच्ची के साथ कई सालों से रेप की पुष्टि हुई।

CPM youth wing leader rapes six year old girl for 3 years and hangs her to death DHA
Author
Thiruvananthapuram, First Published Jul 6, 2021, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तिरुअनंतपुरम। छह साल की मासूम बच्ची के साथ रेप और हत्या के केस में पुलिस ने सीपीआईएम के युवा विंग लीडर को अरेस्ट किया है। तीन साल से बच्ची के साथ रेप करने वाले यूथ लीडर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बच्ची से रेप और हत्या की वारदात 30 जून की है। 

तीन साल से बच्ची को बहलाफुसला कर करता था रेप

केरल के इडुकी जिले के रहने वाला मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के युवा विंग का नेता बच्ची के घर आता जाता था। पुलिस के अनुसार छह साल की बच्ची को टॉफी या कुछ अन्य चीजों का लालच देकर बहलाफुसला कर उसके साथ रेप करता था। पुलिस के अनुसार युवक बच्ची को कई सालों से रेप करता रहा। 

30 जून को डर से कर दी हत्या

30 जून को बच्ची अपने कमरे में मरी हालत में मिली। पहले पुलिस ने इसके एक्सीडेंटल डेथ मानकर मामला दर्ज कर लिया। लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में बच्ची के साथ कई सालों से रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने अनुमान लगाया कि रेप के बाद बच्ची बेहोश हो गई होगी, फिर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध सीपीएम नेता को गिरफ्तार किया। उससे कड़ाई पूछताछ करने पर सबकुछ बता दिया। युवक के अनुसार वह बच्ची से तीन साल से रेप कर रहा था। 30 जून को बच्ची बेहोश हो गई। वह समझा उसकी मौत हो गई। फंसने के डर से उसे लटका दिया। 

यह भी पढ़ें
भागवत का बयान-हिंदू-मुस्लिम का DNA एक...पर ओवैसी का पलटवार-हिंसा गोडसे की हिंदुत्व वाली सोच का हिस्सा
महाराष्ट्र विधानसभा में हंगामा, धक्कामुक्की के आरोप के बाद BJP के 12 विधायक एक साल के लिए निलंबित
प्रणव दा के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ज्वाइन किया TMC , बोले-ममता ही देश में बीजेपी को रोक सकती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios