Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cruise Drugs case : जमानत के बाद NCB के दफ्तर में तीसरी हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs case) में गिरफ्तार Actor शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan) आज फिर NCB के दफ्तर पहुंचे। दरअसल, कोर्ट ने उन्हें हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने की शर्त पर जमानत दी है।

Cruise Drugs case Aryan Khan NCB Office Present Actor Shahrukh Khan Bollywood
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 5:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों के सामने पेश हुए। हाईकोर्ट (Highcourt) के निर्देशानुसार क्रूज मादक पदार्थ मामले में आरोपी आर्यन को हर हफ्ते उपस्थिति दर्ज करानी होती है। सूत्रों ने बताया कि आर्यन दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट इलाके में स्थित एनसीबी कार्यालय में दोपहर डेढ़ बजे पहुंचे और 10 मिनट बाद बाहर आ गए। इस मामले में आर्यन की यह तीसरी साप्ताहिक पेशी थी। पिछले हफ्ते एनसीबी कार्यालय में पेश होने के बाद आर्यन दिल्ली से आए एजेंसी के विशेष जांच दल (SIT) के सामने भी पेश हुए थे जो अब इस मामले की जांच कर रहा है। एसआईटी ने उनसे इस मामले में लंबी पूछताछ की थी।  

26 दिन बाद मिली थी जमानत 
मुंबई की आर्थर रोड जेल में लगभग 26 दिन बिताने के बाद आर्यन को 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी और 30 अक्तूबर को उनकी रिहाई हुई। आर्यन को जमानत देते हुए कोर्ट ने 14 शर्तें लगाई हैं, जिनमें से एक यह है कि उन्हें हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। उनकी साथी मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत मिल चुकी है। 

देश से बाहर नहीं जा सकते
आर्यन फिलहाल देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन्हें अपना पासपोर्ट जब्त कराना होगा। अगर वे देश से बाहर जाना चाहेंगे तो इसके लिए अदालत की अनुमति लेनी होगी। इतना ही नहीं आर्यन अरबाज मर्चेंट जैसे दोस्तों और मामले के आरोपियों से बात नहीं करेंगे और मीडिया से भी बातचीत नहीं करेंगे। कोर्ट द्वारा जारी किए किसी भी शर्त के उल्लंघन की स्थिति में एनसीबी के पास आर्यन की जमानत को रद्द करने का आग्रह करने का अधिकार होगा।

यह भी पढ़ें
इस सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, स्टेज पर बिखरा रुपया ही रुपया, Video देख लोगों के उड़ गए होश
मुंबई की सर्दी में Shilpa Shetty ने शॉट ड्रेस पहन बढ़ाया पारा, तो Alia ने स्वेटशर्ट पहन Winter का किया स्वागत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios