Asianet News Hindi

दलित विधायक ने रचाई बेटी से शादी तो ब्राह्मण पिता ने किया आत्मदाह का प्रयास, कहा- अगवा कर बेटी से कर रहे शादी

कलाकुरिची के एआईएडीएमके विधायक प्रभु पर अपनी 19 साल की बेटी को अगवा कर जबरन शादी करने का आरोप लगाते हुए ब्राह्मण पिता ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की।

Dalit MLA married daughter then Brahmin father tried self immolation kpl
Author
Chennai, First Published Oct 7, 2020, 5:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


चेन्नई. कलाकुरिची के एआईएडीएमके विधायक प्रभु पर अपनी 19 साल की बेटी को अगवा कर जबरन शादी करने का आरोप लगाते हुए ब्राह्मण पिता ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। वह एक मंदिर में पुजारी है।

एआईएडीएमके के 36 वर्षीय विधायक प्रभु ने 19 वर्षीय सौंदर्या से सोमवार को अपने आवास पर शादी की। लड़की के पिता इस शादी से खुश नहीं थे। उन्होंने विधायक आवास पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि विधायक ने उनके साथ विश्वासघात कर बेटी को अगवा किया और उससे शादी रचाई।

पिता का आरोप चार साल से बेटी के पीछे पड़ा था विधायक 
विधायक आवास में जबरदस्ती घुसने की कोशिश करते हुए पुजारी पिता ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मादाह की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक विधायक और इस लड़की का प्रेस संबंध है। पुजारी ने आरोप लगाया कि विधायक चार साल से उसकी बेटी के पीछे पड़ा था, जबकि तब उसकी बेटी नाबालिग थी।

विधायक ने वीडियो जारी कर दी सफाई 
वहीं विधायक ने कहा कि उसे सौंदर्या से चार महीने पहले ही प्रेम हुआ। पुजारी ने बताया कि प्रभु उनके घर पर पला बढ़ा और उसे वह हमेशा बेटे जैसा मानते थे लेकिन उसने उनका भरोसा तोड़ा है। दोनों की आयु में 17 वर्ष का अंतर है। वहीं पुजारी ने आरोपों पर पलटवार करते हुए सौंदर्या के साथ एक वीडियो जारी किया जिससे सिद्ध हो कि उनके बीच प्रेस संबंध है और उसने सैंदर्या को अगवा नहीं किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios