Asianet News Hindi

देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, 35 यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट किया गया, ऐसे बची जान

देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में शनिवार को अचानक आग लग गई। घटना रायवाला और कंसराव स्टेशनों के बीच हुई। यात्रा के दौरान आग लगे कोच को ट्रेन से अलग किया गया। दोपहर करीब 12:20 बजे 02017 देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस C-5 के आठवें कोच में आग लग गई। कोच में 35 यात्री थे, जिन्हें तुरन्त दूसरे डिब्बे में ले जाया गया। फिर कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया। 

Dehradun Delhi Shatabdi Express caught fire due to short circuit kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 13, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में शनिवार को अचानक आग लग गई। घटना रायवाला और कंसराव स्टेशनों के बीच हुई। यात्रा के दौरान आग लगे कोच को ट्रेन से अलग किया गया। 

दोपहर 12.20 बजे हुआ हादसा
दोपहर करीब 12:20 बजे 02017 देहरादून-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस C-5 के आठवें कोच में आग लग गई। कोच में 35 यात्री थे, जिन्हें तुरन्त दूसरे डिब्बे में ले जाया गया। फिर कोच को ट्रेन से अलग कर दिया गया। 

 

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ। ट्रेन के गार्ड ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा, दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। घटना कंसरो के पास हुई। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया, किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios