Asianet News HindiAsianet News Hindi

'बीजेपी जाने वाली है, आप है आने वाली', पुलिसवाले गलत कामों में न करें गुजरात सरकार का सपोर्ट: अरविंद केजरीवाल

पुलिसकर्मियों को आप नेता का संदेश अहमदाबाद की सड़कों पर ऑटो-रिक्शा की सवारी को लेकर नाटकीय बहस के अगले दिन आया है। अपनी पार्टी के प्रचार के लिए गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने एक ऑटो-रिक्शा चालक के घर डिनर को जा रहे थे तभी पुलिस ने उनको रोक दिया। हालांकि, केजरीवाल के ऑटो को दो पुलिस वाहनों के एस्कॉर्ट के बाद अनुमति दी गई।

Delhi CM Arvind Kejriwal urges Gujarat Police not to support wrong works of BJP Government as state governement is going, DVG
Author
First Published Sep 13, 2022, 3:56 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात दौरे पर गए अरविंद केजरीवाल के ऑटो रिक्शा सवारी को लेकर अहमदाबाद में हुए बवाल के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गुजरात पुलिस को संदेश दिया है कि बीजेपी जाने वाली है और आप आने वाली है। दो महीने में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, पुलिस बीजेपी के किसी भी गलत काम को सपोर्ट न करे।
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) सभी मुद्दों पर भाजपा शासित राज्य के पुलिस कर्मियों का समर्थन करती है और जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी आगामी गुजरात चुनावों में भाजपा को हराकर सत्ता में आएगी।

अरविंद केजरीवाल ने क्या किया है ट्वीट

अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा की सवारी के दौरान पुलिसवालों से सुरक्षा को लेकर झड़प के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि गुजरात पुलिस से मेरा अनुरोध - मैंने ग्रेड पे और अन्य सभी मुद्दों पर आपका समर्थन किया है। हम सरकार बनाने के बाद लागू करेंगे। हम आपके साथ हैं। बस दो महीने बचे हैं, अगर भाजपा में लोग आपसे गलत काम करने के लिए कहते हैं, मना करो। भाजपा बाहर निकल रही है, आप आ रही है।

 

केजरीवाल को ऑटो से सवारी करने पर रोका था गुजरात पुलिस ने...

अहमदाबाद में सोमवार को एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के घर डिनर करने जा रहे अरविंद केजरीवाल को पुलिस ने रोक दिया था। सुरक्षा का हवाला देकर पुलिस ने केजरीवाल को ऑटो से जाने से रोकने की कोशिश की थी। इस पर अरविंद केजरीवाल बिफर पड़े थे। उन्होंने सुरक्षा न लेने की बात कहते हुए पुलिस को फटकार लगाई थी। केजरीवाल ने राज्य की बीजेपी सरकार पर भी तंज कसे थे। उन्होंने पुलिसवालों से कहा था कि अपने नेताओं से कह दो कि जनता से दूरी बनाने की वजह से गुजरात का हाल बेहाल है। कम से कम जनता के बीच में जाते तो राज्य का यह हाल नहीं हुआ होता। पढ़िए पूरी खबर...

यह भी पढ़ें:

कर्तव्यपथ पर महुआ मोइत्रा का तंज, बीजेपी प्रमुख अब कर्तव्यधारी एक्सप्रेस से जाकर कर्तव्यभोग खाएंगे

भारत-पाकिस्तान बंटवारे में जुदा हुए भाई-बहन 75 साल बाद मिले करतारपुर साहिब में...

दुनिया में 2668 अरबपतियों के बारे में कितना जानते हैं आप, ये है टॉप 15 सबसे अमीर, अमेरिका-चीन का दबदबा बरकरार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios