Asianet News Hindi

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया LNGP अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हुई थी तकलीफ

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया को बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत पर बुधवार को दिल्ली के लोकनारायण जयप्रकाश अस्पताल (LNGP Hospital) में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया  के 14 सितंबर को  कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद से ही वे होम आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करा रहे थे।

Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia condition worsens of corona, admitted to LNGP Hospital
Author
New Delhi, First Published Sep 23, 2020, 7:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बुधवार को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया को बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत पर दिल्ली के लोकनारायण जयप्रकाश अस्पताल (LNGP Hospital) में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया  के 14 सितंबर को  कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद से ही वे होम आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करा रहे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 'आप' के 48 वर्षीय नेता मनीष सिसोदिया ने 14 सितंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि “हल्का बुखार होने के बाद मैंने अपना COVID-19 टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में चला गया हूं। अभी तक, मुझे बुखार या कोई अन्य समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। आपके आशीर्वाद से मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और जल्द ही काम पर लौटूंगा।” लेकिन अब उनकी हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सत्येंद्र जैन भी हुए थे संक्रमित

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios