Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली अग्निकांडः पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, दिल्ली सरकार मृतकों को देगी 10-10 लाख रुपए

दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित तीन मंजिला इमारत में लगी आग में 43 लोगों की मौत हो गई हैं। इस भयावह घटना में मरने वालों के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत सभी नेताओं ने दुख जताया है। 

Delhi fire PM modi Amit Shah CM Kejariwal paying tribute to killed people
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2019, 11:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग की घटना में अब तक 43 से ज्यादा लोगों की मौत की हो चुकी है। जबकि कई लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने दुख जताते हुए राहत कार्य तेज करने का  निर्देश दिया है। इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने भी घटना पर दुख जाहिर किया है। 

पीएम ने किया ट्वीट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि रानी झाँसी रोड पर दिल्ली की अनाज मंडी में लगी आग बेहद भीषण है। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अधिकारी त्रासदी स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं।

गृहमंत्री शाह ने जताया दुख

गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली अग्निकांड पर दुख जताते हुए कहा कि नई दिल्ली में हुए अग्निकांड हादसे में कीमती जान का नुकसान उन लोगों के परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। संबंधित अधिकारियों को तत्काल आधार पर सभी संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

सीएम केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बहुत दुखद खबर। बचाव अभियान चल रहा है। फायरमैन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। घायलों को अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।

मनोज तिवारी ने जाहिर किया दर्द 

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दुख जाहिर करते हुए लिखा कि रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी में आग लगने से हुई दर्दनाक मौतों पर बेहद दुखी हूं। मैं दिवंगत परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ।  मैं भी अभी वहाँ पहुँच रहा हूँ। 

अस्पताल में भर्ती हैं घायल  

आग की घटना में झुलसे लोगों को चार अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अभी तक 45 लोगों को एलएनजेपी अस्पताल में लाया गया है जबकि लेडी हार्डिंग में 9 लोगों को एडमिट किया गया है। इसके अलावा सफदरजंग और हिंदू राव में भी कई लोगों को गंभीर हालत में ले जाया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios