Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में जंगलराज: युवक की चाकूओं से गोदकर कर दी सरेआम हत्या, मूकदर्शक बने रहे लोग, लाश उठाने पहुंची पुलिस

कुछ ही पल में उसे पकड़कर तीन लोग बारी-बारी चाकू से वार करते हैं। मोहल्ले में आसपास कई लोग मौजूद हैं। एक व्यक्ति बाइक पर बैठा है और एक कुर्सी पर। लेकिन कोई भी हस्तक्षेप नहीं करता है। उधर, हत्यारे बेरहमी से चाकू मारकर मनीष की जान ले रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उधर से गुजरते हैं। वह वहां तमाशा देखते हैं फिर बिना किसी हस्तक्षेप के चले जाते हैं।

Delhi jungle raaj, Young man brutally stabbed to murdered on road, people shamefully seen the murder without objection, Neither police reached, DVG
Author
First Published Oct 2, 2022, 7:09 PM IST

Delhi Young man brutally stabbed: दिल्ली में एक व्यक्ति की नृशंस हत्या का वीडियो वायरल हो रहा है। सरेआम हत्यारे एक व्यक्ति को चाकूओं से गोदकर मार रहे हैं और लोग मूकदर्शक बने हुए हैं। घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के सुंदर नगरी क्षेत्र की है। पूरा हत्याकांड कैमरा में कैद है। पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित पर हत्यारों ने एक साल पहले भी हमला किया था। उसके गले पर पेट में चाकू मारा था और मोबाइल फोन छीन लिया था।

क्यों मारा चाकू?

बताया जा रहा है कि हत्यारे, जोकि मोहल्ले के बदमाश हैं, ने एक साल पहले ही मनीष का मोबाइल छीन लिया था। इस दौरान इन लोगों ने उस पर चाकू से हमला किया था। उसके गले व पेट में चाकू लगा था। मनीष ने उस समय एफआईआर कराया था। एफआईआर के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों कासिम व मोहसिन को अरेस्ट किया था। आरोपियों द्वारा मनीष व उसके परिवार पर केस वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा था लेकिन वह मना कर दे रहा था। केस के सिलसिले में मनीष को कोर्ट में पेश होना था। इस गवाही से दोनों आरोपियों को सजा हो सकती थी। इसके पहले ही दोनों आरोपियों के परिवार के सदस्य मनीष के घर पहुंचे और केस वापस लेने का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। लेकिन इसके बाद भी मनीष नहीं माना और 28 सितंबर को कोर्ट में गवाही दिया। 

तीन दिन बाद मनीष की कर दी हत्या

गवाही के तीसरे दिन आरोपियों की ओर से कई लोग मनीष के घर के पास पहुंचे और उसे मारने पीटने लगे। सरेआम आरोपी उस पर चाकूओं से वार करते रहे और लोग मूकदर्शक बन देखते रहे। सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोगों को देखा जा सकता है जो सड़क पर टहल रहे मनीष का कॉलर पकड़ मारने लगते हैं। कुछ ही पल में उसे पकड़कर तीन लोग बारी-बारी चाकू से वार करते हैं। मोहल्ले में आसपास कई लोग मौजूद हैं। एक व्यक्ति बाइक पर बैठा है और एक कुर्सी पर। लेकिन कोई भी हस्तक्षेप नहीं करता है। उधर, हत्यारे बेरहमी से चाकू मारकर मनीष की जान ले रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उधर से गुजरते हैं। वह वहां तमाशा देखते हैं फिर बिना किसी हस्तक्षेप के चले जाते हैं। तीनों हत्यारे चाकू मारने के बाद वापस जाते हैं। फिर उनमें से एक वापस लौटता है और लगातार कई वार मनीष पर करता है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

सरेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मनीष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों बिलाल, फैजान व आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिजन से पहचान कराकर धमकी देने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। उधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि इस एरिया में चाकूबाजी व छिनैती आम बात है। पुलिस चौकी बनने के बाद घटनाएं और बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें:

'साहब' ने अपने लिए खरीदी अवैध तरीके से 29 गाड़ियां, HC की तल्ख टिप्पणी-देश में घोटालों से बड़ा है जांच घोटाला

भारत के साफ-सुथरा शहरों में इंदौर की बादशाहत बरकरार, नवी मुंबई ने बनाई जगह, वाराणसी-कन्नौज ने रखा यूपी का मान

वंदे भारत ट्रेन: महाराष्ट्र-गुजरात की राजधानियों के बीच रोज दौड़ेगी, पहले ही दिन 96% सीटें बुक, जानिए किराया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios