Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना की चपेट में फ्रंटलाइन वर्कर, दिल्ली पुलिस के 300 जवानों की रिपोर्ट Covid Positive

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 300 से ज्यादा कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सभी आइसोलेट हैं। ये पुलिसकर्मी पुलिस मुख्यालय सहित अलग-अलग यूनिट और पुलिस थानों में पदस्थ हैं। 
 

Delhi Police  Over 300 Delhi Police personnel test COVID 19 positive pwt
Author
New Delhi, First Published Jan 10, 2022, 7:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू घोषित किया गया है। लेकिन अब फ्रंटलाइन वर्कर भी पॉजिटिव हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के 300 से अधिक जवान की कोरोना रिपोप्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (PRO) और अतिरिक्त आयुक्त चिन्मय बिस्वाल भी सक्रमित हो गए हैं। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 300 से ज्यादा कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल सभी आइसोलेट हैं। ये पुलिसकर्मी पुलिस मुख्यालय सहित अलग-अलग यूनिट और पुलिस थानों में पदस्थ हैं। रविवार को महाराष्ट्र, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश से कोविड-19 के डराने वाले आंकड़े सामने आए हैं। महाराष्ट्र में कोविड-19 के 44,388 नए मामले सामने आए हैं। जबकि दिल्ली में संक्रमण के 22,751 नए मामले दर्ज किए गए। वहीं, उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 7,695 नए मामले, पश्चिम बंगाल में 24,287 नए मामले सामने आए और तमिलनाडु में संक्रमण के 12,895 नए मामले रिकॉर्ड हुए हैं।

आज से बूस्टर डोज 
कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के बीच देश के हेल्थ वर्कर्स को आज से बूस्टर शॉट मिलेगा। इस बाबत हेल्थ मिनिस्टर ने tweet करके हेल्थ वर्कर्स को हेल्थ आर्मी बताते हुए कहा कि 'देश सुरक्षित करने वाली हेल्थ आर्मी की सुरक्षा सरकार कर रही सुनिश्चित।' हेल्थ मिनिस्टर डॉ. मनसुख मंडाविया ने लिखा-करीब 1 करोड़ से अधिक हेल्थ व फ़्रंटलाइन वर्कर्स तथा 60+ नागरिकों को उनकी #PrecautionDose हेतु रिमाइंडर SMS भेजे गए हैं। COWIN पर अपॉइंटमेंट पहले से शुरू है। मंडाविया ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें हेल्थ वर्कर्स के काम को सराहा है। 

इसे भी पढ़ें- कोरोना संकट को लेकर PM मोदी ने की समीक्षा बैठक, बोले- सुनिश्चित करें जिला स्तर पर पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधाएं
Expert Advice: डेल्टा के मुकाबले कम घातक है ओमिक्रोन, पर तेजी से कर रहा संक्रमित, इसलिए हल्के में न लें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios