Delhi में भीषण आग, सदर बाजार में सात कार सहित कम से कम एक दर्जन गाड़ियां जली

| Dec 02 2022, 12:19 AM IST

Delhi में भीषण आग, सदर बाजार में सात कार सहित कम से कम एक दर्जन गाड़ियां जली

सार

इस भीषण आगलगी की वजहों का अभी तक पता नहीं लग सका है। दर्जनों फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Sadar Bazar fire: दिल्ली के सबसे चर्चित सदर बाजार में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग इतना भयंकर था कि काफी क्षेत्र के काफी हिस्से में फैल गया। हालांकि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पर पा लिया। इस भीषण आगलगी की वजहों का अभी तक पता नहीं लग सका है। आग से हुई क्षति का अनुमान भी लगाया जा रहा है। आगलगी में सात कार सहित कम से कम एक दर्जन गाड़ियां जल गई हैं। आग किस वजह से लगी इसकी पड़ताल की जा रही है। 

पुरानी दिल्ली के सदर बाजार में हुई घटना

Subscribe to get breaking news alerts

अग्निशमन विभाग ने एक बयान में कहा कि आगलगी की यह घटना पुरानी दिल्ली के सदर बाजार में वेस्ट एंड सिनेमा 12 टूटी चौक में हुई। उन्होंने कहा कि उन्हें आग लगने की सूचना शाम करीब 6:19 बजे मिली। अग्निशमन अधिकारी ने आग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनको फोन आया कि काफी वाहनों में आग लगी हुई है। घटना की जानकारी होने के बाद अग्निशमन विभाग ने तत्काल चार गाड़ियों को मौका पर रवाना कर दिया। चारो फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू किया। कई घंटों की मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी। पुरानी दिल्ली काफी आबादी वाला व्यस्त क्षेत्र है। 

कई घंटे लगे आग बुझाने में...

अग्निशमन विभाग ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब दो घंटे का समय दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में लगा। अधिकारी ने कहा कि रात आठ बजे तक आग पूरी तरह से बुझ गई थी। फायर ब्रिगेड के एक अफसर ने बताया कि आग लगने की वजहों का पता नहीं चल सका है। इस आग लगी में सात कारों और कम से कम दो बाइक्स के जलने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें:

सुनंदा पुष्कर केस: शशि थरूर को बरी किए जाने के 15 महीने बाद HC पहुंची पुलिस, कहा-देरी के लिए माफी योर ऑनर

Digi Yatra App: इन 3 एयरपोर्ट पर अब नहीं दिखाना होगा डॉक्यूमेंट, चेहरे से स्कैन हो जाएगी पूरी कुंडली

बॉम्बे HC में दो सीनियर एडवोकेट्स बनें जज, SC कॉलेजियम की सिफारिश को केंद्र ने किया मंजूर, 10 नाम वापस