Asianet News HindiAsianet News Hindi

विपक्ष ने कहा- सरकार जो भी विधेयक पास कराना चाहती है वो करा ले, लेकिन कोरोना के चलते राहत पैकेज का ऐलान करे

निचले सदन में वित्त विधेयक 2020 के पारित होने के दौरान सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘‘ सारे विधेयक पास करा लें लेकिन कोरोना वायरस के चलते वित्तीय पैकेज का ऐलान करें । ’’ उन्होंने कहा कि पूरा देश इसका इंतजार कर रहा है । 

Demand of Opposition  - Pass all the bills but declare relief package due to Corona virus kpm
Author
New Delhi, First Published Mar 23, 2020, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. लोकसभा में बुधवार को कांग्रेस सहित कुछ दलों के सदस्यों ने कोरोना वायरस के मद्देनजर गरीबों एवं असंगठित क्षेत्र के लोगों को राहत देने के लिये सरकार से वित्तीय पैकेज की घोषणा करने की मांग की । 

विपक्ष ने कहा- राहत पैकेज का पूरा देश इंतजार कर रहा है

निचले सदन में वित्त विधेयक 2020 के पारित होने के दौरान सदन में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘‘ सारे विधेयक पास करा लें लेकिन कोरोना वायरस के चलते वित्तीय पैकेज का ऐलान करें । ’’ उन्होंने कहा कि पूरा देश इसका इंतजार कर रहा है । कोरोना के कारण पूरा देश त्राहि त्रााहि कर रहा है और ऐसी अभूतपूर्व स्थिति में देश के लोग अपेक्षा कर रहे हैं कि उन्हें वित्तीय सहयोग मिले ।

वित्त विधेयक पारित होने से पहले वित्तीय पैकेज का एलान करे सरकार

चौधरी ने कहा कि वित्त विधेयक पारित होने से पहले सरकार सदन में वित्तीय पैकेज का एलान करे । द्रमुक के टी आर बालू ने कहा कि वित्त मंत्री को आगे आना चाहिए तथा गरीबों एवं असंगठित क्षेत्र के लोगों को राहत प्रदान करने के लिये वित्तीय पैकेज की घोषणा करनी चाहिए ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios