Asianet News HindiAsianet News Hindi

असम राइफल्स के तीन जवान एक करोड़ के ड्रग के साथ अरेस्ट

असम पुलिस ने बताया कि चारों शुक्रवार सुबह डिब्रूगढ़ के जोकई के पास नेशनल हाईवे-37 (NH-37) से गिरफ्तार किया। आरोपी दीमापुर, नागालैंड से असम के तिनसुकिया जा रहे थे। 

Dibrugarh Police arrested three Assam Rifles soldiers in allegations of peddling drugs
Author
Dibrugarh, First Published Oct 22, 2021, 8:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डिब्रूगढ़। भारत में बड़े पैमाने पर ड्रग ट्रैफिकिंग हो रही है। देश में अडानी मुंद्रा पोर्ट (Adani Mudra Port) पर 21 हजार करोड़ रुपये की हेरोइन पकड़े जाने और क्रूज ड्रग केस (Cruize Drug Case) का मामला सुर्खियों में था ही कि असम राइफल्स (Assam Rifles) के तीन जवानों को ड्रग ट्रैफिकिंग (Drug Treffiking) में पकड़ा गया है। असम पुलिस ने जवानों के पास से करीब एक करोड़ रुपये की ड्रग जब्त की है। तीन जवानों समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एनएच 37 पर ड्रग के साथ पकड़े गए तीन जवान

असम पुलिस ने बताया कि चारों शुक्रवार सुबह डिब्रूगढ़ के जोकई के पास नेशनल हाईवे-37 (NH-37) से गिरफ्तार किया। आरोपी दीमापुर, नागालैंड से असम के तिनसुकिया जा रहे थे। पुलिस ने एक दूसरी गाड़ी से 269 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि नागालैंड के दीमापुर में एक मणिपुरी महिला से ड्रग्स खरीदी थी, जिसे तिनसुकिया लेकर जा रहे थे।
डिब्रूगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा ने बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर पुलिस टीम ने एक गाड़ी को रोका और चार लोगों को हिरासत में लिया है।

ओडिशा में गांजा स्मगलर अरेस्ट

ओडिशा पुलिस ने शुक्रवार को राज्य के एक बड़े गांजा तस्कर को अरेस्ट किया है। गंजम जिले में की गई छापेमारी में पुलिस ने एक गांजा कारोबारी को अरेस्ट किया है। उससे 75 लाख रुपए नकद, 8.597 किलोग्राम आभूषण, 10 किलोग्राम अफीम और 34 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया गया है।

छत्तीसगढ़ में बंद होंगे हुक्का बार

छत्तीसगढ़ सरकार ने ड्रग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का ऐलान किया है। भूपेश बघेल सरकार ने राज्य में सभी हुक्का बार बंद करने का ऐलान किया है। साथ ही राज्य की सीमा में गांजा-अफीम की एक पत्ती भी घुसने नहीं दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- 

चाटर्ड प्लेन में बैठकर जम्मू-कश्मीर से यूपी आए 26 आतंकवादी, घाटी में स्लीपर सेल को एक्टिव करने का कर रहे थे काम

1971 का युद्ध भारत ने लोकतंत्र की गरिमा और मानवता की रक्षा के लिए लड़ा था: राजनाथ सिंह

जेएनयू स्टूडेंट शरजील इमाम को नहीं मिली जमानत, यूएपीए के तहत 2019 में हुए थे अरेस्ट

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बेच दी अरब प्रिंस से गिफ्ट में मिली घड़ी, दस लाख डॉलर बनाने का आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios