Asianet News Hindi

अकेले पड़े दिग्गी राजा, ISI के लिए जासूसी वाले बयान पर कांग्रेस ने किया किनारा

दिग्विजय सिंह के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, अकेले पड़े पूर्व मुख्यमंत्री सिंह

Digvijay Singh alone, Congress disagree with the statement of spying for ISI
Author
Bhopal, First Published Sep 1, 2019, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पार्टी से अगल पड़ते दिखाई दे रहें हैं। दरअसल सिंह के भाजपा और आईएसआई के बीच संबंधों को लेकर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने असहमति जताई है। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिस आधार पर इतना बड़ा बयान दिया है, इसके सूत्र और सबूत वहीं बताएंगे।

गैर मुसलमान कर रहे ISI के लिए जासूसी-दिग्विजय
दिग्विजय सिंह ने मप्र के भिंड में कहा था कि बीजेपी और बजरंग दल आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा ''एक बात और बताऊं पाकिस्तान की आईएसआई के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं।'' मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार जिम्मेदार है।

बजरंग दल के संयोजक ने दी चेतावनी
बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने दिग्विजय के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। एक कार्यक्रम में सोलंकी ने कहा, दिग्विजय ने जो कहा मैं उसकी निंदा और उनकी बात का खंडन करता हूं। सोलंकी ने कहा कि बजरंग दल का कोई कार्यकर्ता देश विरोधी गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकता। देश के 40 लाख युवा बजरंग दल से जुड़े हैं। बजरंग दल देश में सबसे बड़ा युवा संगठन है। 'पूर्व सीएम दिग्विजय को यह बात समझ नहीं आ सकती क्योंकि उनके दिल में हिंदू विरोधी मानसिकता वर्षों से जमी हुई है।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios