Asianet News Hindi

कमल हासन, शास्त्री, फारुक अब्दुल्ला और हर्षवर्धन, किसी ने दिए पैसे तो किसी ने फ्री में लगवाई वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन लगाने का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। पहले दिन पीएम मोदी ने वैक्सीन लगवाई। उनके बाद मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन और उनकी पत्नी ने वैक्सीन लगवाई। डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा, मैं और मेरी पत्नी ने अस्पताल में अपनी-अपनी डोज के लिए 250 रुपए देकर इस वैक्सीन को लगवाया है। जो लोग वैक्सीन को अफोर्ड कर सकते हैं वे निकट के किसी भी निजी अस्पताल में जाकर इस वैक्सीन को लगवा सकते हैं। देशवासियों से अपील है कि वैक्सीन लगवाएं।

Dr Harsh Vardhan and Mukhtar Abbas Naqvi got the Corona vaccine kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 2, 2021, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वैक्सीन लगाने का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। पहले दिन पीएम मोदी ने वैक्सीन लगवाई। उनके बाद मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन और उनकी पत्नी ने वैक्सीन लगवाई। डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा, मैं और मेरी पत्नी ने अस्पताल में अपनी-अपनी डोज के लिए 250 रुपए देकर इस वैक्सीन को लगवाया है। जो लोग वैक्सीन को अफोर्ड कर सकते हैं वे निकट के किसी भी निजी अस्पताल में जाकर इस वैक्सीन को लगवा सकते हैं। देशवासियों से अपील है कि वैक्सीन लगवाएं।

रवि शास्त्री ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

रवि शास्त्री ने अहमदाबाद में COVID-19 की वैक्सीन ली। 58 साल के रवि शास्त्री ने वैक्सीन लगवाने के बाद अपोलो अस्पताल के स्टाफ और नर्स का धन्यवाद किया। 

कमल हासन ने चेन्नई में लगवाई वैक्सीन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और मक्कल नीधि मय्यम पार्टी प्रमुख कमल हासन ने चेन्नई में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की जानकारी दी है।

फारुक अब्दुल्ला ने भी ली वैक्सीन 

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने  COVID19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ली।

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने ली वैक्सीन

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद के गांधी अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली। देशव्यापी टीकाकरण के दूसरे चरण में 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण किया जा रहा है। 

भारत में कोरोना और वैक्सीन की स्थिति
भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 12,286  नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,11,24,527 हो गई है। 91 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,57,248 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,68,358 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,07,98,921 है। देश में कुल 1,48,54,136 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios