Asianet News Hindi

पंडित जसराज के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, बेटी ने कहा, आप ने मजबूत बने रहने की शक्ति दी

प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक और पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की बेटी दुर्गा जसराज ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट किया, आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी, आपके पत्र के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भारतीय शास्त्रीय संगीत और हम सभी का एक बड़ा नुकसान हुआ है। बापू जी और उनके संगीत की प्रशंसा के लिए आपका धन्यवाद।

Durga Jasraj daughter of Pandit Jasraj thanked PM Modi kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 4, 2020, 8:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक और पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की बेटी दुर्गा जसराज ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट किया, आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी, आपके पत्र के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भारतीय शास्त्रीय संगीत और हम सभी का एक बड़ा नुकसान हुआ है। बापू जी और उनके संगीत की प्रशंसा के लिए आपका धन्यवाद। 

दुर्गा जसराज ने एक लिखा, आपके पत्र ने हमें, परिवार, छात्रों और उनके प्रशंसकों को सकारात्मक और मजबूत बने रहने की शक्ति दी है। उनकी समृद्ध विरासत को आगे ले जाने में आपका आशीर्वाद। इसके लिए आभार। जय हो।

 

म्यूजिशियन हैं दुर्गा जसराज
दुर्गा जसराज अपने पिता की तरह न सिर्फ म्यूजिशियन हैं बल्कि एक एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने बी आर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत में अर्जुन की पत्नी की रोल किया था। शो में उनके किरदार की काफी सराहना हुई थी। 

17 अगस्त को हुआ था निधन
प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक और पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज का 17 अगस्त को 90 साल की उम्र में अमेरिका के न्यू जर्सी में निधन हो गया था। पंडित जसराज के परिवार में  उनकी पत्नी  मधुरा शांताराम, बेटा शारंग देव पंडित और बेटी दुर्गा जसराज हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios