Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर; मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी किए ढेर, ट्रक में बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर में जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर शुक्रवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें पुलिस ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस का एक जवान भी जख्मी हुआ है। पुलिस के मुताबिक, आतंकी पुट्टी भरे एक ट्रक में छिपकर भागने की फिराक में थे।

encounter in kashmir, terrorists killed in Jammu Srinagar highway KPP
Author
Jammu, First Published Jan 31, 2020, 9:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर शुक्रवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें पुलिस ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। पुलिस का एक जवान भी जख्मी हुआ है। पुलिस के मुताबिक, आतंकी पुट्टी भरे एक ट्रक में छिपकर भागने की फिराक में थे।

पुलिस ने बताया कि जब बन्न टोल प्लाजा पर सुरक्षाबल वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त ट्रक में सवार आतंकियों ने फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों के मुताबिक, ट्रक में चार आतंकी थे। इसमें से तीन ढेर हो चुके हैं। मुठभेड़ के दौरान आतंकियों ने ग्रेनेड से भी हमला किया। 

बड़ी मात्रा में हथियार मिले
पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के पास 6 एके 47 राइफल मिली हैं। इसके अलावा ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद किया गया है।

हाइवे बंद, इलाके में स्कूल भी किए गए थे बंद
जम्मू-कश्मीर पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया, इन आतंकियों ने हाल ही में घुसपैठ की। माना जा रहा है कि ये आतंकी कठुआ, हीरानगर बॉर्डर से देश में दाखिल हुए थे। मुठभेड़ के चलते पुलिस ने जम्मू-श्रीगर हाइवे बंद कर दिया। इसके अलावा उधमपुर जोन में स्कूल भी बंद कर दिए गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios