नई दिल्ली. किसान आंदोलन पिछले 2 महीनों से चल रहा है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली थी। इस दौरान देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शनकारियों का उत्पात देखने के लिए मिला था। इसमें काफी जान-माल का नुकसान हुआ था। इसके अलावा लाल किले पर भी हिंसा की गई थी और तिरंगे झंडे का अपमान किया गया था। इस हिंसा का अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। 1 लाख के इनाम की घोषणा के बावजूद पुलिस पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को पकड़ पाने में नाकाम बनी हुई है। वो पुलिस को 26 जनवरी से ही लगातार चकमा दे रहा है। ऐसे में दीप सिद्धू के फेसबुक पोस्ट का सच सामने आया है। आइए जानते हैं...

क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में कर रही छापेमारी 

लाल किले से उपद्रव के बाद दीप सिद्धू फिल्मी अंदाज में वहां से फरार हो गया और फिल्मी अंदाज में क्राइम ब्रांच के साथ चूहे-बिल्ली का खेल खेल रहा है। पंजाबी एक्टर की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें पंजाब में छापेमारी कर रही है, लेकिन दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए 1 लाख रुपए का इनाम भी रखा है, लेकिन, इसके बावजूद पुलिस को दीप से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

विदेशी महिला मित्र दे रही दीप सिद्धू का साथ 

खबरों में पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू के बारे में पुलिस जांच के दौरान एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस की मानें तो दीप सिद्धू का जो भी वीडियो फेसबुक पर अपलोड हो रहा है कि वो दीप खुद नहीं बल्कि उसकी कोई महिला मित्र विदेश से शेयर करती है। इसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा क्षेत्रों में होगी भाजपा की 'परिवर्तन यात्रा', फोटो में जानें क्या है इसका रूट

पुलिस कर रही ये दावा 

दीप सिद्धू एक पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस के साथ इस वक्त आंख मिचौली खेलते हुए  दिख रहा है। ऐसा नहीं कि पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई बल्कि एक शातिर अपराधी की तरह पुलिस को गच्चा देकर वह कई बार पुलिस के हाथ से निकल गया। पुलिस का दावा है कि दीप सिद्धू को वो जल्द ही गिरफ्तार करेंगे। 

यह भी पढ़ें: प. बंगाल: जेपी नड्डा के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पूरा शहर जय श्री राम के नारों से गूंज उठा, देखें Photos