Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान फायरिंग, दो बसों को बनाया गया निशाना

राष्ट्रपति चुनाव में मतदान से कुछ घंटे पहले शनिवार को उत्तर-पश्चिम श्रीलंका में मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर हमला किया गया। हालांकि किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमलावरों ने सड़क पर टायर जला दिए थे।गाड़ियों पर हमला करने के लिए सड़क को ब्लॉक कर दिया था। 

Firing on bus carrying voters before presidential election vote Sri Lanka
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2019, 11:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलंबो. राष्ट्रपति चुनाव में मतदान से कुछ घंटे पहले शनिवार को उत्तर-पश्चिम श्रीलंका में मतदाताओं को ले जा रही दो बसों पर हमला किया गया। हालांकि किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमलावरों ने सड़क पर टायर जला दिए थे।गाड़ियों पर हमला करने के लिए सड़क को ब्लॉक कर दिया था। 

गोलियां चलाई गईं, पथराव किए गए
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं और पथराव भी किया। दो बसों को निशाना बनाया गया, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। 

8वें राष्ट्रपति का चुनाव

- श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी है। देश के 8वें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए 12 हजार से अधिक मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। अभी मैत्रीपाला सिरिसेना राष्ट्रपति हैं।

- चुनाव में पूर्व रक्षा सचिव गोतबया राजपक्षे और सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवार साजित प्रेमदासा के बीच मुख्य मुकाबला है। चुनाव मैदान में 35 उम्मीदवार हैं। करीब 1.5 करोड़ मतदाता अपने मतों का इस्तेमाल करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios