Asianet News Hindi

चार साल की बच्ची ने यू ट्यूब पर अपलोड किया खुद से गाया हुआ राष्ट्रगीत, पीएम मोदी ने लिखा- हमें गर्व है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम गाने के लिए मिजोरम की चार साल की एक लड़की की प्रशंसा की है। चार साल की एस्तेर हंमटे ने राष्ट्रगीत गाकर मिज़ोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा और लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। 

Four-year-old girl uploaded to YouTube on her own national anthem PM Modi wrote We are proud kpl
Author
New Delhi, First Published Nov 1, 2020, 5:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम गाने के लिए मिजोरम की चार साल की एक लड़की की प्रशंसा की है। चार साल की एस्तेर हंमटे ने राष्ट्रगीत गाकर मिज़ोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा और लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। इस 4 साल की मासूम लड़की के यू ट्यूब चैनल के 73,000 से अधिक सबस्क्राइबर हैं और 25 अक्टूबर को अपलोड किए गए वीडियो को अब तक पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

मासूम हंमटे के वीडियो में विभिन्न स्थानों पर कई प्रोफेशनल शॉट्स हैं, जो पहाड़ों से लेकर पूर्वोत्तर राज्य के पहाड़ी शहरों तक हैं। खेतों और वन सड़कों के ड्रोन शॉट्स भी हैं। एक सफेद शर्ट और काली स्कर्ट में दिख रही इस चार साल की मासूम के द्वारा बेहद मनमोहक अंदाज में राष्ट्रगीत को गाया और शूट किया गया है। सुन्दर धुनों के साथ गाये गए राष्ट्रगीत को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

मिजोरम के सीएम के ट्वीट को प्रधानमंत्री मोदी ने किया रिट्वीट 
मिजोरम के सीएम जोरमथंगा ने ट्वीट किया “जोरदार मीथेरिंग, लुंगी के एक 4 वर्षीय बच्चे, मिजोरम का गायन” मां तुझे सलाम, वंदे मातरम,। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस वीडियो को रिट्वीट किया गया और उन्होंने लिखा, “आराध्य और सराहनीय! इस प्रस्तुति के लिए एस्तेर हैमनेट पर गर्व है।” इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस मासूम बच्ची की जमकर तारीफ़ हो रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios