Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रदूषण पर हुई संसदीय समिति की बैठक से गायब थे गौतम गंभीर और हेमा मालिनी, लिया जा सकता है कड़ा एक्शन

संसद का शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। आज प्रदूषण पर चर्चा हो सकती है। इस बीच 15 नवंबर को शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसदीय समिति की बैठक हुई थी, जिसमें कुछ सांसद गायब रहे। इसमें दो नाम गौतम गंभीर और हेमा मालिनी का भी है। संसदीय समिति के अध्यक्ष जगदम्बिका पाल ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को शिकायत भेजी है। 

Gautam Gambhir and Hema Malini missing from parliamentary committee meeting, action can be taken
Author
New Delhi, First Published Nov 19, 2019, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. संसद का शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है। आज प्रदूषण पर चर्चा हो सकती है। इस बीच 15 नवंबर को शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसदीय समिति की बैठक हुई थी, जिसमें कुछ सांसद गायब रहे। इसमें दो नाम गौतम गंभीर और हेमा मालिनी का भी है। संसदीय समिति के अध्यक्ष जगदम्बिका पाल ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को शिकायत भेजी है। पाल ने उन अधिकारियों पर भी एक्शन की मांग की है जो बैठक में नहीं आए।

जलेबी खाते नजर आए थे गौतम गंभीर

भाजपा सांसद गौतम गंभीर की जलेबी खाते हुए एक फोटो सामने आई थी, जिसपर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था, ''मुझे पता है कि प्रदूषण पर बैठक बहुत अहम थी। लेकिन मैं अनुबंध के तौर पर बंधा था। मैंने यह कॉन्ट्रैक्ट जनवरी में ही साइन किया था, जबकि मैं अप्रैल में राजनीति में आया। उस अनुबंध के तहत मुझे कमेंट्री के लिए जाना पड़ा। 11 नवंबर को बैठक के दिन ही मुझे बैठक की जानकारी का मेल आया था। मैंने उन्हें इस बारे में जानकारी दे दी थी कि मैं क्यों इस बैठक में शामिल क्यों नहीं हो पा रहा हूं।''

प्रदूषण पर होने वाली बैठक में इन लोगों को बुलाया गया था

 

Image

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios