Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goa assembly elections: मछुआरों के गांव पहुंचे राहुल गांधी, पेट्रोल-डीजल की बढ़तीं कीमतों पर उठाए सवाल

अगले साल गोवा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव(Goa assembly elections) में चुनावी बिगुल फूंकने 30 अक्टूबर को राहुल गांधी गोवा पहुंचे। यहां उन्होंने मछुआरों से मुलाकात की।
 

Goa assembly election 2022: Congress leader Rahul Gandhi meets fishermen community
Author
Goa, First Published Oct 30, 2021, 2:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोवा. कांग्रेस लीडर राहुल गांधी(Rahul Gandhi) अगले साल गोवा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव(Goa assembly elections) में चुनावी बिगुल फूंकने 30 अक्टूबर को गोवा पहुंचे। यहां उन्होंने मछुआरों से मुलाकात की। राहुल गांधी रविवार को वेलसाओ में मछुआरों से मिलेंगे। कांग्रेस गोवा इकाई के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर के अनुसार राहुल गांधी वेलसाओ(तटीय गांव) में मछुआरों के साथ बातचीत करेंगे। यह गांव से रेलवे दोहरीकरण परियोजना से प्रभावित हो रहा है। राहुल गांधी शनिवार को भी गोवा के वेलसाओ में मछुआरों से मिले।

 pic.twitter.com/1uREhu8bAZ

महंगाई की बात की
राहुल गांधी ने कहा-जब यूपीए सरकार सत्ता में थी, तब पेट्रोल के इंटरनेशनल दाम 140 डॉलर प्रति बैरल पहुंच गए थे। आज पेट्रोल और डीज़ल के इंटरनेशनल दाम जब हम सत्ता में थे उससे काफी कम हैं, लेकिन आपको पेट्रोल और डीज़ल के लिए बहुत ज़्यादा भुगतान करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें-कमलनाथ के सांसद बेटे का गजब ज्ञान: जिस कृषि कानून की कमियां बतानी थीं, वो भूल गए, रोजगार के बारे में ये बोल गए

पांचा राज्यों में होना है चुनाव
2022 में गोवा के अलावा पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होना है। इसे लेकर 26 अक्टूबर को दिल्ली में कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण मीटिंग हुई थी। इसमें सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-यूपी इलेक्शन में चमत्कार की उम्मीद लेकर प्रियंका गांधी पहुंचीं पीतांबरा पीठ, 15 मिनट तक 'ध्यान' लगाकर बैठीं

तृणमूल कांग्रेस भी मार रही है जोर
गोवा विधानसभा चुनाव में इस बार तृणमूल कांग्रेस(TMC) भी पूरी जोर आजमाइश करेगी। 29 अक्टूबर को पूर्व मिस इंडिया( Miss India) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नफीसा अली(Nafisa Ali) के अलावा टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes)  और मृणालिनी देशप्रभु(Mrinalini Deshprabhu) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) की उपस्थिति में गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कांग्रेस(TMC) ज्वाइन की ली। इस मौके पर सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें-पूर्व Miss India अब गोवा में करेंगी Politics, ममता को 'शेरनी' कहकर पुकारती हैं, पेस भी TMC से 'खेलेंगे'
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios