Asianet News HindiAsianet News Hindi

Grand Omaxe: श्रीकांत त्यागी वाली सोसायटी में फिर चला बुलडोजर, रोते-बिलखते रहे लोग पर प्रशासन ने एक न सुनी

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में शुक्रवार 30 सितंबर को एक बार फिर बुलडोजर चला। अतिक्रमण के चलते यहां प्रशासन ने बुलडोजर चलाने का फैसला किया। बुलडोजर चलने से पहले ही सोसायटी के लोग गेट के बाहर सुबह से ही धरने पर बैठ गए थे।

Grand Omaxe Noida, Bulldozer Action started again in Omaxe Society kpg
Author
First Published Sep 30, 2022, 5:01 PM IST

Grand Omaxe Noida: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में शुक्रवार 30 सितंबर को एक बार फिर बुलडोजर चला। अतिक्रमण के चलते यहां प्रशासन ने बुलडोजर चलाने का फैसला किया। बुलडोजर चलने से पहले ही सोसायटी के लोग गेट के बाहर सुबह से ही धरने पर बैठ गए थे। बता दें कि इस सोसायटी में जिसने भी अपने फ्लैट में बॉलकनी या घर के हिस्से को आगे बढ़ाकर बनाया था, वहां बुल्डोजर चलाया गया। इस दौरान अतिक्रमण करने वाले रोते-बिलखते रहे, लेकिन प्रशासन ने उनकी एक न सुनी।  रोते-बिलखते और हाथ जोड़ते नजर आए।

गिड़गिड़ाती रही महिला, पर नहीं रुका बुलडोजर : 
अतिक्रमण पर बुलडोजर वाली कार्रवाई के दौरान फ्लैट की एक महिला हाथ जोड़कर विनती करती नजर आई। उसने कहा-आप लोगों से विनती करती हूं, प्लीज इसको मत तोड़िए। मंदिर है ये इसे मत तोड़िए। वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि हमारा घर एक इंच भी बाहर नहीं है। आप इस पर कैसे कार्रवाई कर सकते हैं। 

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कार्रवाई को गलत बताया : 
अतिक्रमण हटाने के दौरान सोसायटी की ओर से वकीलों की टीम पहुंच गई। इसके चलते प्रशासन ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुला ली। वहीं, श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने बुलडोजर कार्रवाई को गलत बताया। अनु त्यागी ने कहा- किसी का घर इस तरह नहीं तोड़ा जाना चाहिए। आज सांसद डॉ. दिनेश शर्मा क्यों नहीं आए? मुझे बुरा लग रहा है, जिस तरह मेरा घर तोड़ा गया है, उस तरह किसी का घर न तोड़ा जाए। इंसानियत के नाते मेरे साथ जो गलत हुआ, वो किसी के साथ न हो। 

प्रशासन ने दिया था गुरुवार तक का वक्त : 
बता दें कि ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी में अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने गुरुवार तक समय दिया था। जब किसी ने भी अतिक्रमम और अवैध निर्माण नहीं हटाया तो प्रशासन बुलडोजर लेकर इन्हें तोड़ने पहुंच गया। बता दें कि इससे पहले नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी का एक महिला से पौधा लगाने को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान श्रीकांत ने महिला से अभद्रता करते हुए उससे गालीगलौच तक की थी। इसके बाद वह फरार हो गया था।

ये भी देखें : 

कौन है श्रीकांत त्यागी जिसने महिला को दी सरेआम गालियां, बीवी ने GF के साथ पकड़ा था रंगेहाथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios