Asianet News Hindi

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी कोरोना संक्रमित, एक दिन पहले मंच पर ही बेहोश होकर गिर पड़े थे

गुजरात के सीएम विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रविवार को वडोदरा के निजमापुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए बेहोश हो गए थे। उन्हें अचानक चक्कर आया और मंच पर ही गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है।

Gujarat CM Vijay Rupani has been found corona positive kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 15, 2021, 1:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. गुजरात के सीएम विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रविवार को वडोदरा के निजमापुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए बेहोश हो गए थे। उन्हें अचानक चक्कर आया और मंच पर ही गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल की ओर से जारी मेडिकल बुलिटेन के मुताबिक, सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है।

ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से बेहोश हुई थे
डॉक्टरों के मुताबिक,  ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से वे बेहोश हो गए थे। वे हॉस्पिटल के कमरे में बिना किसी सहारे के टहल रहे हैं। उनकी रिपोर्ट्स नॉर्मल है। ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। उन्हें 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा।  

लगातार प्रचार करने में जुटे रूपाणी
गुजरात में अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर नगर निगम के 21 फरवरी को चुनाव होने हैं। विजय रुपाणी इन दिनों राज्य में निकाय चुनाव में जमकर जनसभाएं कर रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, थकान और तनाव अचानक ब्लड प्रेशर कम होने की वजह बन सकता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios