Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात का हीरा व्यवसायी BJP में हुआ शामिल, कर्मचारियों से कहा था AAP के लिए प्रचार किया तो जाएगी नौकरी

अपने कर्मचारियों को आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी देने वाले गुजरात के सूरत के हीरा कारोबारी दिलीप धापा भाजपा में शामिल हो गए हैं।
 

Gujarat Diamond Merchant Who Barred Staff From Promoting AAP Joins BJP vva
Author
First Published Sep 28, 2022, 5:23 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। दिल्ली और पंजाब में सत्ता संभाल रही आम आदमी पार्टी (आप) यहां बीजेपी को टक्कर देने की कोशिश में है। इस बीच भाजपा अपनी ताकत बढ़ाने का अभियान जारी रखे हुए है। इसी क्रम में राज्य के एक बड़े हीरा व्यवसायी भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपने कर्मचारियों को आप के लिए प्रचार करने से रोक दिया था।

सूरत के हीरा कारोबारी दिलीप धापा को मंगलवार शाम पार्टी मुख्यालय 'श्री कमलम' में बीजेपी में शामिल किया गया। गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल ने धापा को पार्टी में शामिल करने की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि मैं दिलीप धापा का भाजपा में स्वागत करता हूं। उन्होंने अपने कारखाने के कर्मचारियों को रेवड़ी विक्रेता की पार्टी का प्रचार करने से रोक दिया था। यह चेतावनी दी थी कि ऐसा करने वाले को नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। उन्होंने स्वेच्छा से ऐसा किया।

आप नेता इसुदान गढ़वी ने किया भाजपा अध्यक्ष पर हमला
बता दें कि आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर गुजरात के लोगों को प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 10 लाख सरकारी नौकरी और युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया है। भाजपा इन चुनावी वादों को "रेवड़ी" या मुफ्त उपहार बताती है। आप नेता इसुदान गढ़वी ने गुजरात भाजपा अध्यक्ष पर एक ऐसे व्यक्ति की प्रशंसा करने के लिए हमला किया जो लोगों की स्वतंत्र इच्छा पर अंकुश लगाना चाहता है।

यह भी पढ़ें- Good News: केंद्र सरकार ने 4% बढ़ाया महंगाई भत्ता, अगले 3 महीने तक गरीबों को मिलेगा फ्री राशन

गढ़वी ने ट्वीट किया कि लोकतंत्र में लोगों को अपनी पसंद की पार्टी चुनने और उसे वोट देने का हक है। क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को सम्मानित करके गुजरात को गुंडा-राज में बदलना चाहते हैं जिसने लोगों के चुनने का अधिकार छीन लिया और कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी दी?

यह भी पढ़ें- 10 हजार करोड़ से भव्य बनेगा दिल्ली, अहमदाबाद और मुंबई का रेलवे स्टेशन, केंद्र सरकार ने दिया ग्रीन सिग्नल
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios