Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुख्यमंत्री के करीबी बीजेपी नेता की गुरुग्राम मार्केट में गोली मारकर हत्या, फिल्मी अंदाज में हुई वारदात

पुलिस प्रमुख दीपक सहारन ने कहा कि सुखबीर खटाना बुरी तरह घायल हो गए थे। निजी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। हत्या का मामला दर्ज कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Gurugram BJP leader killed in sadar market cloth showroom, burst firing by murderers, DVG
Author
First Published Sep 1, 2022, 7:46 PM IST

गुरुग्राम। बीजेपी एक नेता की अपराधियों ने गुरुग्राम में एक कपड़ा शोरूम में घुसकर सरेआम हत्या कर दी। बेखौफ अपराधी कपड़ा शोरूम में घुसे और अंधाधुंध फॉयरिंग करने के बाद आसानी से निकल गए। पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्या करने आए अपराधी पांच की संख्या में थे। सभी हथियारों से लैस थे। बीजेपी नेता को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का करीबी बताया जा रहा है।

प्रभावशाली नेता था गुरुग्राम के खटाना

बीजेपी नेता सुखबीर खटाना गुरुग्राम के प्रभावशाली नेता थे। वह हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के करीबियों में गिने जाते थे। सीएम के करीबी रहे बीजेपी नेता सुखबीर खटाना, गुरुग्राम के सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष थे। वह गुरुग्राम शहर के पास रिठोज गांव वाले क्षेत्र से जिला परिषद चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहे थे।

पांच की संख्या में पहुंचे अपराधी, बर्स्ट फॉयरिंग कर वारदात को दिया अंजाम

गुरुग्राम में हुई इस हाईप्रोफाइल हत्या को पूरी तरह से फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया है। गुरुग्राम के कपड़ा शोरूम में करीब पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे। शोरूम में घुसते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे शोरूम सहित आसपास भगदड़ मच गई। अपराधियों ने निशाना बनाकर सुखबीर खटाना पर गोलियां बरसाई और भाग निकले। अपराधी गोलियां बरसाते भागे। मार्केट के लोगों की सहायता से सुखबीर खटाना को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस सीसीटीव फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। पुलिस प्रमुख दीपक सहारन ने कहा कि सुखबीर खटाना बुरी तरह घायल हो गए थे। निजी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। हत्या का मामला दर्ज कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

ED ने अभिषेक बनर्जी और उनकी भाभी को भेजा समन, ममता बनर्जी ने भतीजे पर कार्रवाई की जताई थी आशंका

मनीष सिसोदिया का दावा-पीएम के कहने पर सीबीआई रेड, मोदी चाहते हैं सिसोदिया को कुछ दिन जेल में डाला जाए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios