Asianet News Hindi

भारतीय-मुस्लिम संगठन के बीच 'हाउडी, मोदी' की धूम, जानें क्यों है खास

आईएमएजीएच के संस्थापक अध्यक्ष लताफत हुसैन ने कहा, 'मैं वाराणसी, मोदी जी के निर्वाचन क्षेत्र में बड़ा हुआ, मैंने हमेशा महसूस किया कि मेरे पास भी वही सारे अवसर हैं जो औरों के पास हैं। मुझे एक भारतीय और मुस्लिम दोनों होने पर बहुत गर्व है।

Howdy Modi program 2019 America get Excited
Author
New Delhi, First Published Sep 13, 2019, 4:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ह्यूस्टन. ह्यूस्टन में एक प्रमुख भारतीय-मुस्लिम संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए 22 सितंबर को यहां होने जा रहे 'हाउडी, मोदी' कार्यक्रम को जोर-शोर से समर्थन दे रहा है। इंडियन अमेरिकन मुस्लिम एसोसिएशन ऑफ ग्रेटर ह्यूस्टन (आईएमएजीएच) प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में रखे गए स्वागत समारोह के मुख्य आयोजकों में से एक है। 

एक-दूसरे के नजरिए को जानने का है अच्छा तरीका  

आईएमएजीएच निदेशक मंडल के प्रमुख डॉ मकबूल हक ने कहा, 'हम एक-दूसरे के विचारों, रवायतों या मतों से असहमत हो सकते हैं लेकिन जब तक हम उनसे दोस्ताना एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में बातचीत नहीं करेंगे तब तक हम उनका नजरिया नहीं जान पाएंगे।'

मैं मोदी जी के निर्वाचन क्षेत्र में बड़ा हुआ: लताफत हुसैन

आईएमएजीएच के संस्थापक अध्यक्ष लताफत हुसैन ने कहा, 'मैं वाराणसी, मोदी जी के निर्वाचन क्षेत्र में बड़ा हुआ, मैंने हमेशा महसूस किया कि मेरे पास भी वही सारे अवसर हैं जो औरों के पास हैं। मुझे एक भारतीय और मुस्लिम दोनों होने पर बहुत गर्व है। इसलिए मेरी मातृभूमि के निर्वाचित नेता जब मेरे अपनाए गए गृहनगर आ रहे हैं तो यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उनका गर्मजोशी से स्वागत करुं।' आईएमएजीएच का लक्ष्य, उसकी शुरुआत के बाद से ही विभिन्न संस्कृतियों, समुदायों एवं धर्मों के बीच एकजुटता को बढ़ावा देना रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios