Asianet News HindiAsianet News Hindi

लाश के साथ 3 घंटे करता रहा बलात्कार, फिर बेटी के पास पहुंचा, उसका मुंह दबाकर किया रेप, बनाया video

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने मुबारकपुर इलाके से एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने एक परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या कर दी साथ ही महिला के शव से 3 घंटे तक रेप करता रहा। 

Husband wife murdered in Azamgarh, Uttar Pradesh
Author
Azamgarh, First Published Dec 3, 2019, 3:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आजमगढ़. हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर के बाद से देश भर के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं के साथ रेप व उनकी हत्या किए जाने का मामला सामने आ रहा है। वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज यानी मंगलवार को हैवान को गिरफ्तार किया है। जिसने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। इसके साथ ही आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। 

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने मुबारकपुर इलाके से एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसने एक परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या कर दी साथ ही अन्य बच्चों को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। गिरफ्तार युवक का नाम नसीरुद्दीन बताया जा रहै है। 

महिला की लाश से किया बलात्कार 

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी ने खुलासा किया है कि दंपति और उनके चार महीने के बेटे की हत्या की है। उसने हत्या के बाद दंपति के दो अन्य बच्चों को भी गंभीर रूप से घायल करने का भी गुनहा कबूल किया है। इसके साथ ही आरोपी ने अपने घिनौनी करतूत को भी बताया है। जिसमें उसने महिला की लाश के साथ तीन घंटे तक बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि नसीरुद्दीन ने पहले महिला के 35 वर्षीय पति को भारी पत्थर से हमला करके उसकी हत्या कर दी। उसने महिला की भी हत्या की और घर से निकलने से पहले आरोपी ने महिला की लाश के साथ तीन घंटे तक बलात्कार किया।

10 साल की मासूम को भी बनाया शिकार 

पुलिस की गिरफ्त में आए हैवान नसीरुद्दीन ने पुलिस को बताया कि अपने मोबाइल फोन पर भयानक हरकत का वीडियो भी शूट किया है। पुलिस का कहना है कि उसने कथित तौर पर अपराध कबूल किया है और दंपति की 10 वर्षीय बेटी के साथ भी बलात्कार किया है।

सेक्स पागल है आरोपी 

आजमगढ़ पुलिस ने नसीरुद्दीन को उसके घर से परिस्थितिक साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय आरोपी सेक्स-पागल और नेक्रोफाइल है, जिसने विभिन्म राज्यों में बलात्कार और हत्या जैसा घटनाओं को अंजाम दिया है। 

अपनी भाभी को दिखाया वीडियो

आरोपी ने लाश के साथ तीन घंटे तक सेक्स किया और वीडियो भी शूट किया। बाद में, उसने अपनी भाभी को भी वीडियो दिखाया, जिसे देखने के बाद वह बुरी तरह से डर गई थी। आरोपी ने चाकू और पत्थर का इस्तेमाल किया। पूछताछ के दौरान, नसीरुद्दीन ने उत्तेजक दवाओं और कंडोम का उपयोग करना भी स्वीकार किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios