Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंह में जबरन उड़ेली शराब, होश में आने के बाद गला घोंटा.. डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी

डॉक्टर के साथ गैंगरेप फिर पेट्रोल छिड़कर आग लगाने के मामले में पूरे देश में गुस्सा है। इस बीच वारदात की परत दर परत खुल रही है। पता चल रहा है कि डॉक्टर के साथ कैसी दरिंदगी की गई। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने डॉक्टर को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की। 

Hyderabad doctor police told the full story of the murder
Author
New Delhi, First Published Dec 2, 2019, 3:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. डॉक्टर के साथ गैंगरेप फिर पेट्रोल छिड़कर आग लगाने के मामले में पूरे देश में गुस्सा है। इस बीच वारदात की परत दर परत खुल रही है। पता चल रहा है कि डॉक्टर के साथ कैसी दरिंदगी की गई। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने डॉक्टर को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की। उसके मुंह में जबरन शराब उड़ेली। पुलिस ने इस हत्याकांड में चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है। हत्या के बाद चारों यह देखने के लिए लौटे थे कि शव पूरी तरह से जला है या नहीं।

कैसे पकड़े गए आरोपी
चार आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कुछ ही घंटों का समय लगा। पीड़िता की स्कूटी को आरोपी एक मैकेनिक के पास ले गए थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ की। इसके बाद पेट्रोल पंप और जहां ट्रक पार्क किया गया था, वहां के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता चल सका था। ट्रक के मालिक ने बताया था कि ट्रक उस वक्त मोहम्मद आरिफ के पास था। उसके जरिए शिवा, नवीन और केशवुलु को भी गिरफ्तार किया जा सका।

होश में आने के बाद फिर गला घोंट दिया
हैदराबाद में 26 साल की डॉक्टर से गैंगरेप फिर हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक रेप के दौरान पीड़िता बेहोश हो गई, इसके बाद जब वह होश में आई तो आरोपियों ने दम घोंट दिया। पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में ही चारों आरोपियों ने साजिश रची।

क्या है मामला?
हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर गच्चीबाउली में काम करने के लिए जाती थी। वह एक टोल प्लाजा के पास अपनी स्कूटी पार्क कर देती थी और आगे कैब से चली जाती थी। ऐसा ही बुधवार को उन्होंने किया, लेकिन जब वे वापस लौटी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंचर है तो उन्होंने कैब से जाने का फैसला किया। इसी दौरान कुछ लोगों ने पंचर ठीक कराने का ऑफर दिया और स्कूटी ले गए। थोड़ी देर बाद वे बहाना बनाकर लौटे, और थोड़ी दूर तक महिला डॉक्टर को ले गए। यहां उसके साथ चारों आरोपियों ने रेप किया। फिर उसे आग लगा दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios