Asianet News Hindi

बस 2 मिनट..यह कहते कहते 40 मिनट तक इंतजार कराया...जानिए इंडिगो एयरलाइंस ने पैसेंजर से क्यों मांगी माफी

इंडिगो एयरलाइंस ने व्हीलचेयर के अभाव में एक बुजुर्ग को 40 मिनट तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगी है। फिल्म निर्माता विपुल शाह द्वारा घटना का वीडियो बनाने के बाद यह मामला सामने आया। उनकी पत्नी शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ एयरलाइन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शेफाली के पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए माफी मांगी।

Indigo issues apology for keeping 80 year old waiting in aircraft kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 24, 2020, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. इंडिगो एयरलाइंस ने व्हीलचेयर के अभाव में एक बुजुर्ग को 40 मिनट तक इंतजार कराने के लिए माफी मांगी है। फिल्म निर्माता विपुल शाह द्वारा घटना का वीडियो बनाने के बाद यह मामला सामने आया। उनकी पत्नी शेफाली शाह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ एयरलाइन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शेफाली के पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए माफी मांगी।

इंडिगो एयरलाइंस ने ट्वीट पर मांगी माफी
इंडिगो एयरलाइंस ने लिखा, हम लंबा इंतजार कराने के लिए माफी चाहते हैं। कार्रवाई के लिए संबंधित हवाई अड्डे की टीम के बारे में बताए।

 

"व्हीलचेयर बुक कराई थी, लेकिन नहीं मिली"
विपुल शाह ने महिला मरीज के साथ गलत व्यवहार करने के लिए एयरलाइन को फटकार लगाते हुए कहा कि यह घटना चौंकाने वाली है। उन्होंने लिखा था, हम नागपुर से मुंबई के लिए उड़ान भर रहे थे। रात 8.45 बजे थे। रात 10.10 बजे मुंबई में लैंड किया। हमने एक 80 साल की महिला के लिए व्हीलचेयर बुक की थी। वह एक दुर्घटना में घायल हो गई थीं। 

"इंडिगो के पास पर्याप्त व्हीलचेयर नहीं है"
इंडिगो के कर्मचारियों से बात की गई और व्हीलचेयर बुक की गई। जब हम मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे तो उनका जवाब था कि इंडिगो के पास पर्याप्त व्हीलचेयर नहीं हैं। यह काफी चौंकाने वाला और पूरी तरह से अस्वीकार्य था। अगर मैंने व्हीलचेयर बुक नहीं की होती तो बात दूसरी थी। लेकिन मैंने बुक कराया था। 

"दी मिनट करते करते 40 मिनट लगा दिया"
शाह ने कहा, वे एक 80 साल की घायल मरीज को प्राथमिकता देने के लिए तैयार नहीं थे। वे झूठ बोल रहे थे कि व्हीलचेयर दो मिनट में वहां पहुंच जाएगी और फिर जब मैंने गुस्सा करना शुरू किया तो  उन्होंने मेरे सामने फोन करना शुरू कर दिया। 

"भविष्य में किसी और के साथ ऐसा न करें"
इस बात की जरूरत है कि यह खबर इंडिगो प्रबंधन और डीजीसीआई तक पहुंचे, ताकि कुछ कार्रवाई हो सके। फिल्म निर्देशक ने आगे कहा, उन्होंने हमें लगभग 40 मिनट तक वहीं बैठाया और जब मैं चिल्लाया तो वे हरकत में आए और व्हीलचेयर की व्यवस्था की। भविष्य में किसी और के साथ ऐसा न करें।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios