Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिसने जिंदगियां बचाईं, उसी खाकी को पड़ रहे पत्थर; IPS ने ऐसे बयां किया दर्द

नागरिकता संसोधन कानून का देश के कई राज्यों में जमकर विरोध हो रहा है। कुछ जगह हिंसक प्रदर्शन की खबरें भी आ रहीं हैं। ऐसे में कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जो मानवता को शर्मशार कर रहे हैं। 

IPS pankaj nain and SP Vaid Concern Over Violence On Police Amid CAA Protests KPP
Author
New Delhi, First Published Dec 21, 2019, 12:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. नागरिकता संसोधन कानून का देश के कई राज्यों में जमकर विरोध हो रहा है। कुछ जगह हिंसक प्रदर्शन की खबरें भी आ रहीं हैं। ऐसे में कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जो मानवता को शर्मशार कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों पर पथराव और उनके साथ मारपीट के वीडियो और फोटो भी सामने आ रहे हैं। 

पुलिस को अपने बचाव में लाठीचार्ज भी करना पड़ रहा है। उधर, आईपीएस अफसर भी पुलिसकर्मियों का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच हरियाणा में तैनात आईपीएस पंकज नैन का भी सोशल मीडिया पर दर्द छलका है।

आईपीएस पंकज नैन ने शेयर की दो तस्वीरें
आईपीएस पंकज नैन ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर इसी साल की बाढ़ के वक्त की गुजरात की है। इसमें एक पुलिसकर्मी बाढ़ में फंसे दो बच्चों को कंधे पर बैठाकर ले जा रहा है। उन्होंने इसके साथ कुछ लाइनें भी लिखी हैं।

कश्मीर के पूर्व डीजीपी का भी छलका दर्द
उधर, जम्मू कश्मीर के पूर्व डीजीपी एसपी वैध ने भी हिंसा को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, यह है आपकी पुलिस, हमेशा आपके लिए और आपके साथ। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios