Asianet News HindiAsianet News Hindi

इवांका ट्रम्प को पसंद आया पीएम मोदी का योग निद्रा वीडियो, लिखा- यह आश्चर्यजनक है

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो काफी पसंद आया। उन्होंने लिखा, यह आश्चर्यजनक है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी कहा।

Ivanka Trump thanks PM Modi for sharing Yoga Nidra video KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 31, 2020, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो काफी पसंद आया। उन्होंने लिखा, यह आश्चर्यजनक है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी कहा। दरअसल, पीएम मोदी ने योग निद्रा का वीडियो शेयर किया था। 

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से लगातार घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, जब भी समय मिलता है, मैं हफ्ते में 1-2 बार योग निद्रा का अभ्यास करता हूं। ये शरीर को स्वस्थ और मन को प्रसन्न रखता है, साथ ही तनाव और चिंता को कम करता है।
 

 

उन्होंने आगे लिखा,  इंटरनेट पर आपको योग निद्रा के कई वीडियो मिलेंगे। अंग्रेजी और हिन्दी में 1-1 वीडियो साझा कर रहा हूं। यह वीडियो इवांका को काफी पसंद आया।

 

 

भारत में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
भारत में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। यहां अब तक 1400 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, अब तक 48 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, अब तक कोरोना के 140 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल में हैं। महाराष्ट्र में संक्रमण के करीब 250 मामले सामने आए हैं। वहीं 10 लोगों की मौत हुई है। जबकि केरल में भी संक्रमण के 200 से ज्यादा केस सामने आए हैं, 2 लोगों की मौत हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios