Asianet News Hindi

कुलगाम में आतंकियों ने दो नागरिकों को उतारा था मौत के घाट, आज सेना से मुठभेड़ में 3 आतंकी हुए ढेर

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह 3 आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। हालांकि मरने वाले तीनों आतंकियों की पहचान नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को आतंकियों ने दो नागरिकों की हत्या कर दी थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। 

jammu and kashmir encounter between militants and security forces in kulgam sector kps
Author
Srinagar, First Published Apr 4, 2020, 8:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. कोरोना वायरस के कहर के बीच जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हुआ। जानकारी के मुताबिक दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। हालांकि मरने वाले तीनों आतंकियों की पहचान नहीं हुई है। इससे पहले पुलिस को हर्दमांगुरी के खुर बातपोरा इलाके में चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने 34 राष्ट्रीय राइफल्स के साथ मिलकर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। 

आतंकियों ने दो नागरिकों की ली थी जान

जानकारी के मुताबिक ये वही आतंकी हैं, जिन्होंने बुधवार देर रात कुलगाम में दो नागरिकों की गोबलों द्वारा यहली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी क्रम में जिले में 4 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली। जिसके बाद सुरक्षा कार्रवाई की गई। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने नंदीमर्ग के रहने वाले सिराज अहमद गोरसे और गुलाम हसन वागय की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios