Asianet News HindiAsianet News Hindi

Terrorists attack: Jammu-Kashmir में फिर आतंकी हमला, SKIMS मेडिकल कॉलेज में आतंकियों ने की फायरिंग

आतंकी हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया और है। हॉस्पिटल पर हमला करने के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर भी गोलियां बरसाईं। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्यवाही की।

Jammu Kashmir Terrorism Terrorist Attack on SKIMS medical college in Srinagar
Author
Srinagar, First Published Nov 5, 2021, 4:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला (Terrorists attacks ) हुआ है। इस बार आंतकवादियों ने SKIMS मेडिकल कॉलेज (SKIMS Medical College Hospital) में हमला किया है। जानकारी के अनुसार, यह हॉस्पिटल श्रीनगर (Srinagar) के बेमिना एरिया में है। आतंकी हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया और है। हॉस्पिटल पर हमला करने के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर भी गोलियां बरसाईं। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्यवाही की।

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। आतंकियों की ओर से फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी गोली चलाई गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। हालांकि मेडिकल कॉलेज परिसर में लोगों की भारी भीड़ का फायदा उठाकर आतंकी वहां से भागने में सफल रहे।

पूरे इलाके की घेराबंदी
आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। सुरक्षा बलों के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाश शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि इस नापाक हरकत के कारण हाइब्रिड आतंकियों का हाथ है। घाटी में विकास और अमन बहाली के चलते आतंकी संगठन इस तरह के आतंकी हमलों को अंजाम देकर लोगों में खौफ उत्पन्न करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें-  Income Tax के शिकंजे में फंसे डिप्टी CM अजित पवार Corona की चपेट में आए, NCP चीफ शरद पवार ने दी जानकारी

Money laundering Case: अनिल देशमुख के बेटे मांग सकते हैं ED से 7 दिन की मोहलत; नहीं पहुंचे पूछताछ के लिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios