Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश रच रहा जैश ए मोहम्मद, मसूद अजहर के मैसेज से हुआ खुलासा

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अयोध्या में हमले की साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों ने एक मैसेज इंटरसेप्ट किया है। सूत्रों की मानें तो जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर एजेंसियों ने मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है। 

JeM Planning Attacks In Ayodhya Intelligence Agencies Intercept Masood Azhar Message KPP
Author
Ayodhya, First Published Dec 25, 2019, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद अयोध्या में हमले की साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों ने एक मैसेज इंटरसेप्ट किया है। सूत्रों की मानें तो जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर एजेंसियों ने मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर का मैसेज शेयर किया गया, इसमें राम जन्म भूमि पर हमले की बात कही गई है। इस इनपुट के बाद देशभर में अलर्ट भी जारी किया गया। 

खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा एजेंसियों को भी यह जानकारी दे दी है। साथ ही अयोध्या समेत अन्य अहम शहरों में भी सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए कहा गया है। 

आर्टिकल 370 हटने के बाद से आतंकी हमले की फिराक में है जैश
इस साल फरवरी में पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर फिदायीन हमला हुआ था। इसमें 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान में जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। इसके बाद अगस्त में भारत सरकार ने आर्टिकल 370 वापस ले लिया था, उसी के बाद से जैश लगातार भारत में हमले की फिराक में है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और सेना प्रमुख बिपिन रावत भी इसका जिक्र कर चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios