Asianet News Hindi

भारतीयों पर हमला करना कांग्रेस की संस्कृति, पी चिदंबरम के ट्वीट पर जेपी नड्डा का पलटवार

जेपी नड्डा ने पी चिदंबरम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा- भारत लंगड़ा नहीं है बल्कि हमारे नागरिकों की ताकत से आगे बढ़ रहा है। रिकॉर्ड सोमवार के बाद, भारत ने मंगलवार और बुधवार को 50 लाख टीकाकरण को पार कर लिया है, जो कांग्रेस पार्टी को पसंद नहीं है।

jp nadda attacked p chidambaram on vaccination congress culture to attack indians pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 23, 2021, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। वैक्सीनेशन पर पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर पी चिदंबरम के बयान पर जेपी नड्डा ने हमला करते हुए कहा कि जब भी भारत कोई रिकॉर्ड हासिल करता है तो भारतीयों पर हमला करना कांग्रेस की संस्कृति है। बता दें कि पी चिदंबरम ने 21 जून को हुए रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर तंज कंसा था। 

क्या कहा जेपी नड्डा ने
जेपी नड्डा ने पी चिदंबरम के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा- भारत लंगड़ा नहीं है बल्कि हमारे नागरिकों की ताकत से आगे बढ़ रहा है। रिकॉर्ड सोमवार के बाद, भारत ने मंगलवार और बुधवार को 50 लाख टीकाकरण को पार कर लिया है, जो कांग्रेस पार्टी को पसंद नहीं है।  लेकिन जब भी भारत कोई रिकॉर्ड हासिल करता है तो भारतीयों पर हमला करना कांग्रेस की संस्कृति है। इसके अलावा, एक 'रिकाउंटिंग मिनिस्टर' से संख्याओं की पवित्रता के बारे में सुनना विडंबना है, जिसका एकमात्र दावा प्रसिद्धि का दावा बजट में संख्या तैयार करना है।

 

 

क्या कहा था पी चिदंबरम ने
पी चिदंबरम ने वैक्सीनेशन पर पर ट्वीट करते हुए कहा था- एक दिन के वैक्सीनेशन के विश्व "रिकॉर्ड" के पीछे यही रहस्य है। रविवार को जमाखोरी, सोमवार को टीका लगाएं और मंगलवार को लंगड़ाकर वापस आ जाओ। उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए कहा था इस "करतब" को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह मिलेगी! कौन जाने, हो सकता है मेडिसिन का नोबेल पुरस्कार मोदी सरकार को दिया जाए। 'मोदी है, मुमकिन है' को अब पढ़ना चाहिए 'मोदी है, चमत्कार है।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios