Asianet News Hindi

कमलेश मर्डर केस: तीन संदिग्ध हिरासत में, पत्नी ने दर्ज कराई दो मौलानाओं के खिलाफ FIR

शुक्रवार को हुए हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुजरात ATS ने इस मामले में देर रात सूरत से 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Kamlesh Murder Case: Three suspects in custody, Gujarat ATS interrogated
Author
Surat, First Published Oct 19, 2019, 9:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. शुक्रवार को हुए हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुजरात ATS ने इस मामले में देर रात सूरत से 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मर्डर केस में पांच लोग शामिल थे। सूरत से गुजरात एटीएस ने तीनों को हिरासत में लेकर रात को ही अहमदाबाद आ गई। बता दें कि मृतक कमलेश की पत्नी ने दो मौलानाओं के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने अपनी शिकायत में लिखवाया कि इन दोनों ने साल 2016 में उनके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। 

हत्याकांड की साजिश सूरत में रचने की आशंका 
सूत्रों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, हत्या के समय इस्तेमाल किया गया मोबाइल नेटवर्क और सूरत के मोबाइल नेटवर्क को खंगाला जा रहा है ताकि और सुराग इकट्ठा किया जा सके। इसके अलावा अहमदाबाद, भरुच और सूरत से कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, इन के साथ पूछताछ जारी है। ताजा जानकारी के अनुसार कमलेश तिवारी हत्याकांड की साजिश सूरत में रचे जाने की संभावना है।

शुक्रवार को गला रेत कर हत्या
शुक्रवार को लखनऊ में कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष तिवारी खुर्शीदबाग में स्थित अपने दफ्तर में थे कि दो लोग मिठाई का डिब्बा साथ लेकर उनसे मिलने आए। कमलेश तिवारी इस बात से अनजान थे कि उनकी हत्या भी हो सकती है। उन पर पहले पिस्टल से गोली चलाई गई लेकिन बाद में गला रेतकर हत्या की गई।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios