Asianet News HindiAsianet News Hindi

जानलेवा रील: रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था 17 साल का लड़का, देखें फिर क्या हुआ?

इंस्टाग्राम पर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान से भी खिलवाड़ कर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण तेलंगाना के काजीपेट में तब देखने को मिला, जब 17 साल का एक लड़का रेलवे ट्रैक पर रील्स बना रहा था।  

Kazipet Student making a reel on the railway track, jumped in the air when train collided kpg
Author
First Published Sep 5, 2022, 1:05 PM IST

Most Dangerous Reels: इंस्टाग्राम पर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने के चक्कर में लोग अपनी जान से भी खिलवाड़ कर रहे हैं। फिल्मी गानों और डायलॉग्स पर चंद सेकेंड के वीडियो बनाने का लोगों में ऐसा क्रेज है कि बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक इसमें खोए हुए हैं। यहां तक कि अपनी रील्स पर ज्यादा व्यू पाने और इसे हैरतअंगेज बनाने के लिए लोग नदी किनारे, पहाड़ों और झरनों के अलावा रेल ट्रैक पर भी वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ 17 साल के एक लड़के ने तेलंगाना में किया, जिससे उसकी जान पर बन आई।     

आखिर कहां का है मामला?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के काजीपेट में एक युवक रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम रील बना रहा था। युवक ने तेज रफ्तार में आती ट्रेन को बैकग्राउंड में कवर करने के लिए कैमरा लगाया और खुद रेल ट्रैक के किनारे चलने लगा। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आती ट्रेन के इंजन से उसे जोरदार धक्का लगा और वह हवा में उछलकर दूर जा गिरा। 

स्टूडेंट है रील बनाने वाला : 
रील बनाने वाला युवक काजीपेट के वाडेपल्ली के एक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है और उसका नाम अक्षय राज है। वो अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर 'इंस्टाग्राम रील' बनाने आया था और तभी हादसे का शिकार हो गया। युवक के दोस्त ने जैसे ही कैमरा पकड़ कर वीडियो बनाना शुरू किया तो यह शख्स रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे चलने लगा। युवक को जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह ट्रैक के बेहद करीब है। वो सोच रहा था कि ट्रेन बिल्कुल उसके नजदीक से गुजर जाएगी, लेकिन ट्रेन की टक्कर से वो हवा में उछलकर दूर जा गिरा। 

गंभीर हालत में भर्ती है अक्षय राज : 
इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। किसी ने इस हादसे का वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो को हादसे का शिकार हुए शख्स का दोस्त फिल्मा रहा था। एक्सीडेंट के बाद युवक को फौरन नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि ये वीडियो उन लोगों के लिए सबक है, जो अपनी जान जोखिम में डालकर रील्स बनाते हैं। 

ये भी देखें : 
खतरनाक काले अजगर को पूंछ से पकड़कर खींच रही थी लड़की.. वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

Live न्यूज एंकरिंग के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार संग स्टूडियो में हुआ कुछ ऐसा.. सोच कर ही कांप उठेगी रुह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios