Asianet News HindiAsianet News Hindi

Live न्यूज एंकरिंग के दौरान पाकिस्तानी पत्रकार संग स्टूडियो में हुआ कुछ ऐसा.. सोच कर ही कांप उठेगी रुह

एक पाकिस्तानी पत्रकार लाइव टीवी प्रोग्राम पेश कर रही थीं, तभी उनके मुंह में छोटा कीड़ा चला जाता है। अचानक हुई इस घटना से उन्हें संभलने का मौका भी नहीं मिलता और कीड़े को उन्हें निगलना पड़ता है। 

Pakistani Journalist Farah Nasser reporting on monsoon live TV when bug flew into her mouth apa
Author
First Published Sep 3, 2022, 10:53 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। पाकिस्तान में एक महिला पत्रकार टीवी पर लाइव न्यूज प्रस्तुत कर रही थीं। तभी उनके साथ ऐसी घटना घटी, जिसे सिर्फ सोचकर ही लोगों का मन घिन्न से भर जाए। दरअसल, न्यूज एंकर फराह नासिर टीवी पर लाइव प्रोग्राम में बता रही थीं कि पाकिस्तान में बारिश किस तरह कहर बरपा रही है। बैकग्राउंड में बाढ़ के हालातों को लेकर फुटेज भी दिखाई जा रही थी, तभी एक कीड़ा वहां उड़कर आता है और बोलते हुए पत्रकार के मुंह में चला जाता है। फराह नासिर जब तक कुछ समझ पातीं, कीड़ा उनके गले की गहराई तक पहुंच गया और मजबूरी में उन्हें उसे निगलना पड़ा। 

फराह नासिर ने इसका वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पाकिस्तानी महिला पत्रकार के साथ हुई घटना पर सहानुभूति जता रहे हैं। जब आप एक लाइव टीवी प्रोग्राम कर रहे होते हैं, तब आपके साथ सबसे बुरी चीज क्या हो सकती है। पत्रकार फराह नासिर  के लिए शायद तब, जब वह एक कीड़ा निगल रही थीं, उनके जीवन की बुरी घटनाओं में से एक रही होगी। 

 

 

हालांकि, फराह इस बात से जरा भी दुखी या नाराज नहीं हैं। उन्होंने इसे मजेदार और दिलचस्प घटना माना और अपने ट्विटर हैंडल पर अपने लाइव प्रसारण की वीडियो क्लिप शेयर की। इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। नासिर इस प्रोग्राम में बता रही थीं कि पाकिस्तान में बारिश किस तरह कहर  बरपा रही है, तभी एक छोटा कीड़ा उड़ते हुए उनके मुंह में चला गया। वह कार्यकम में बोल रही थीं, पाकिस्तान ने कभी भी इस तरह से मानसून का लगातार चलने वाला भयावह चक्र नहीं देखा। आठ हफ्ते से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। अब इमरजेंसी लागू कर दी गई है। यह बोलने के दौरान ही उनके मुंह में छोटा कीड़ा पहुंच गया, जो देखते ही देखते गले की गहराई तक चला गया और तब फराह के पास इसे निगलने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा था। 

यह दुनिया की बहुत पुरानी समस्या 
शानदार बात यह है कि फराह ने रिपोर्टिंग के दौरान हुई इस घटना का जिक्र उन्होंने दर्शकों से नहीं किया और वह बिना रूके अपनी रिपोर्टिंग करती रहीं। उन्होंने बाद में ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यह क्लिप शेयर कर रही हूं, क्योंकि इन दिनों हम सभी को हंसने की जरूरत है। यह पहली बार हुई समस्या नहीं है। मैंने आज एक ऑन एयर प्रोग्राम के दौरान छोटा कीड़ा निगल लिया। यह दुनिया की बहुत पुरानी समस्या है। यूजर्स ने फराह के काम के जज्बे को सलाम करते हुए उनके साथ सहानुभूति दिखाई और जोश की तारीफ की। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios