Asianet News HindiAsianet News Hindi

खतरनाक काले अजगर को पूंछ से पकड़कर खींच रही थी लड़की.. वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ

छोटी बच्ची का बड़े काले अजगर के साथ खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वायरल वीडियो क्लिप को देखकर हैरान और चिंतित थे कि छोटी लड़की ने खतरनाक सांप को पूंछ से पकड़ रखा है।

video clip of girl playing with a python has gone viral apa
Author
First Published Sep 4, 2022, 1:24 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अजगर के साथ खेलती देखी जा सकती है। हालांकि, यूजर्स इस वायरल वीडियो क्लिप को देखकर हैरान और चिंतित थे कि छोटी लड़की ने खतरनाक सांप को पूंछ से पकड़ रखा है। हालांकि, जब उन्हें एरियाना नाम की इस लड़की की सच्चाई पता चली, तो वे हैरान रह गए। 

दरअसल, एरियाना के पास कई पालतू सांप हैं और उनसे खेलते हुए का वीडियो उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। फिलहाल, वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि लड़की एक विशाल अजगर को पूंछ से पकड़कर खींच रही है, जबकि अजगर बिस्तर के कवर के अंदर दूर जाने की कोशिश करता दिख रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

 

बता दें कि सांप ऐसा जीव नहीं है, जिसे देखकर कोई भी उत्साहित हो जाए। इसके बजाय सांप का नाम सुनकर ही लोग डरने-कांपने लगते हैं, जबकि बहुत से लोग उसे साक्षात देख लें तो लोगों के मुंह से आवाज तक नहीं निकलती। मगर एक छोटी बच्ची का बड़े काले अजगर के साथ खेलने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लड़की को सांप के साथ मस्ती से खेलते देखे जा सकता है, जिसे देखकर नेटिजंस डरे हुए हैं। 

घर में ऐसे खतरनाक सरीसृप जीव मत रखिए 
यह वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर स्नेक मास्टर एक्सोटिक्स नाम के अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया गया है। इस अकाउंट हैंडल के बॉयो के अनुसार, एरियाना सांपों की शौकीन और प्रेमी है। उसके प्रोफाइल में अलग-अलग तरह के दर्जनों सांपों के साथ उन्हें खेलने व दुलारने का बहुत सा वीडियो भरा है। इस वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एरियाना जिस काले अजगर को पकड़कर बाहर खींच रही है, वह अंदर कवर में जाना चाहता है। पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, मुझे लगता है कि वह सोना चाहती है। इस वीडियो को पचास हजार से अधिक बार देखा गया है और नेटिजंस ने इस पर जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं और ऐसे खतरनाक जीव से खेलने और परेशान करने को लेकर आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, सांप खिलौना नहीं होता, जिनके साथ खेला जाए। कई और यूजर्स ने लिखा कि घर में इस तरह के सरीसृप जीव नहीं रखने चाहिए। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios