Asianet News Hindi

PM-CM मीटिंग में भी राजनीतिः केन्द्र सरकार जो कर चुकी है, वो केजरीवाल को नहीं पता..पूछे गलत सवाल

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल समेत देश के सबसे संक्रमित 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री होते हुए भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। हमने केंद्र के मंत्रियों को फोन किए। उन्होंने पहले मदद की पर अब वो भी थक गए। वहीं, केजरीवाल के इस बयान को सरकार ने राजनीतिक करार दिया। 

Kejriwal used the entire PM CM meet platform for playing politics says gov KPP
Author
New Delhi, First Published Apr 23, 2021, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना के बढ़ते हुए मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल समेत देश के सबसे संक्रमित 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि वे मुख्यमंत्री होते हुए भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। हमने केंद्र के मंत्रियों को फोन किए। उन्होंने पहले मदद की पर अब वो भी थक गए। वहीं, केजरीवाल के इस बयान को सरकार ने राजनीतिक करार दिया।  

समाचार एजेंसी एएनआई से सरकारी सूत्रों ने कहा, केजरीवाल ने पीएम-सीएम की मीटिंग का इस्तेमाल राजनीति करने के लिए किया। सरकारी सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल ने मीटिंग में ऑक्सीजन को एयरलिफ्ट करने का पॉइंट उठाया। लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह पहले ही कदम उठाया जा चुका है। 

क्या राजनीति कर रहे थे केजरीवाल
सरकार के मुताबिक, उन्होंने ऑक्सीजन एक्सप्रेस के बारे में बात की। लेकिन रेलवे सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अभी तक इस मामले में रेलवे से कोई बात नहीं की है। इतना ही नहीं, उन्होंने वैक्सीन की कीमतों को लेकर भी झूठ बोलने का प्रयास किया। जबकि वे जानते हैं कि केंद्र सीधे राज्यों को वैक्सीन दे रहा है। केंद्र की ओर से सीधे वैक्सीनेशन सेंटर नहीं चल रहे हैं। 

कौन से कदम उठाए, इस बारे में केजरीवाल ने नहीं दी जानकारी
जहां सब मुख्यमंत्रियों ने यह बताया कि वे स्थिति को सुधारने के लिए कौन से कदम उठा रहे हैं, वहीं केजरीवाल ने इसे लेकर कोई बात तक नहीं की। केजरीवाल निम्न स्तर पर उतर आए हैं। इससे पहले भी मीटिंग में केजरीवाल जम्हाई लेते और हंसते नजर आए थे। 

ये खबरें भी पढ़ें... 

कोरोना मरीजों के लिए बना कोविड केयर सेंटर, योग-IPL मैच देखने समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

कोरोना: नर्स ने मरीज को छूने से किया मना...तो खुद ही अपनों का इलाज करने लगे परिजन

कोरोना: मरीजों की जान बचाने के लिए यहां शुरू हुआ ऑक्सीजन लंगर

वेंटिलेटर पर शख्स के मुंह में लगी ऑक्सीजन फिर भी तंबाकू मलते नजर आया

कोरोना से बचने इस गांव के लोगों ने किए बड़े काम, संक्रमण का एक भी केस नहीं आया

कोरोना में डॉक्टर के पास जाना है मुश्किल, इन फोन नंबर्स पर घर बैठे मिलेगी सलाह

संकट के समय फ्री में ऑक्सीजन सप्लाई कर रहे हैं ये बिजनेसमैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios