Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तान भेजने वाले SP को योगी सरकार का साथ, डिप्टी सीएम बोले, यह सभी मुस्लिमों के लिए नहीं

उत्तर प्रदेश के मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के 'पाकिस्तान चले जाओ' वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, सत्ताधारी पार्टी के बाद अब उप्र सरकार का भी साथ मिला है।

keshav prasad maurya supported meerut sp on viral video KPP
Author
Lucknow, First Published Dec 29, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के 'पाकिस्तान चले जाओ' वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, सत्ताधारी पार्टी के बाद अब उप्र सरकार का भी साथ मिला है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरठ एसपी के बयान में कुछ भी गलत नहीं है।

केशव मौर्य ने कहा, एसपी ने यह बात सबके लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिए नारा लगाने वालों से कही थी। पाकिस्तान के नारे लगाने वालों के लिए यह बयान गलत नहीं है।

क्या है मामला?
20 दिसंबर को नागरिकता कानून के विरोध में मेरठ में हिसंक प्रदर्शन हुए थे। इसी दौरान का मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे कहते दिख रहे हैं कि खाओगे यहां का, गाओगे कहीं और का अगर कुछ हो गया तो तुम लोग कीमत चुकाओगे। हर एक आदमी को जेल में बंद करूंगा। इस दौरान वह पुलिस पर पथराव कर रहे लोगों का पीछा कर रहे थे।

विवाद बढ़ने पर दी थी सफाई
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ। वीडियो पर मेरठ एसपी ने सफाई भी दी। उन्होंने कहा, पुलिस को देखकर कुछ लड़के पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और भागने लगे। एसपी ने बताया, मैंने उनसे कहा कि अगर तुम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओगे और भारत को इतना नफरत करोगे, हम पर पत्थर फेंकोगे तो पाकिस्तान चले जाओ। हम उन लोगों की पहचान कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios