Asianet News HindiAsianet News Hindi

ढाई साल की बच्ची के साथ रेप, मां ने बताई, घर के बाहर खेलते वक्त अचानक कैसे गायब हुई थी बेटी

गुजरात के अहमदाबाद में अंबली क्षेत्र में 30 महीने की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस के मुताबिक जिस जगह से बच्ची मिली, उसी क्षेत्र में एक व्यक्ति मोटरसाइकल से घूमता दिख रहा था। 
 

Kidnapping of 30 month old girl in Ahmedabad Gujarat kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 31, 2019, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में अंबली क्षेत्र में 30 महीने की बच्ची का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस के मुताबिक जिस जगह से बच्ची मिली, उसी क्षेत्र में एक व्यक्ति मोटरसाइकल से घूमता दिख रहा था। सीसीटीवी में नाइट विजन न होने की वजह से पिक्चर क्लियर नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खेलते वक्त हुई किडनैपिंग
बच्ची की मां ने बताया, शनिवार दोपहर 3 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद मां ने मासूम को खोजा, लेकिन वह वहां नहीं दिखी। काफी देर खोजने के बाद पड़ोसियों से पूछताछ शुरू की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कुत्तों को भौंकने की आवाज सुन पहुंचे मां-पिता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर एक हाउसिंग कॉलोनी के सिक्योरिटी गांर्ड को बच्ची के बारे में पता चला। फिर बच्ची ने बताया कि पास में ही उसका घर है। मेडिकल जांच में खुलासा हुआ कि बच्ची के साथ रेप हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios