Asianet News HindiAsianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा: किश्तवाड़ में चार पहिया वाहन खाई में गिरा, मासूम समेत 8 की मौत

Jammu Kashmir road accident: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई। रेस्क्यू टीम फंसे लोगों को निकालने में लगी हुई है।

Kishtwar Road accident, 8 dead in Jammu kashmir road accident, all updates, DVG
Author
First Published Aug 30, 2022, 7:12 PM IST

Jammu Kashmir Road accident: जम्मू-कश्मीर के एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। केंद्र शासित प्रदेश के किश्तवाड़ जिले में एक कार दुर्घटना में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कार के एक खाई में गिरने से यह दुर्घटना हुई है। किश्तवाड़ के डीएम देवांश यादव ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सरकार घायलों के इलाज का खर्च वहन करेगी। 

घायलों में भी एक ने तोड़ा दम

कार एक्सीडेंट किश्तवाड़ जिले के बुंदा क्षेत्र में हुआ। बुंदा क्षेत्र चतरु में एक कार अचानक से अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। कार के खाई में गिरते ही उसमें सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जबतक कार में सवार लोगों को निकालने की कोशिश हुई सात लोगों ने दम तोड़ दिया। रेस्क्यू टीम पहुंची तो चार लोग जिंदा थे। हालांकि, इन चार घायलों में अस्पताल ले जाते समय एक ने दम तोड़ दिया। मृतकों को मोर्चरी में भेज दिया गया। जबकि सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

किश्तवाड़ कलक्टर देवांश यादव ने बताया कि इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। मेडिकल टीम घायलों का इलाज कर रही है। राज्य शासन ने सभी घायलों के इलाज के लिए सारा खर्च उठाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि सात मृतकों को मुआवजा दिया जाएगा। 

LG मनोज सिन्हा ने जताया दु:ख

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कार दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजन के प्रति शोक संवेदना जताई है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए सभी पीड़ित परिवारों को इस दु:ख की घड़ी में सहनशक्ति देने की प्रार्थना की है। मनोज सिन्हा ने कहा कि सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। सभी घायल शीघ्र स्वस्थ हों इसकी कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें:

ED ने अभिषेक बनर्जी और उनकी भाभी को भेजा समन, ममता बनर्जी ने भतीजे पर कार्रवाई की जताई थी आशंका

मनीष सिसोदिया का दावा-पीएम के कहने पर सीबीआई रेड, मोदी चाहते हैं सिसोदिया को कुछ दिन जेल में डाला जाए

पति के आफिस पहुंचकर हंगामा करना, अपमान करना भी क्रूरता, HC ने तलाक पर मुहर लगाते हुए की टिप्पणी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios