Asianet News Hindi

'दीदी' की 'दादा' से मुलाकात: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अचानक पहुंची बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के घर

पश्चिम बंगाल में चुनाव बीतने के बाद भी सियासी पारा अभी नीचे नहीं आ सका है। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के घर पहुंची। कुछ देर तक वहां रहीं। 

Know the facts of CM Mamta Banerjee and BCCI chief Saurabh ganguly meeting in kolkata DHA
Author
Kolkata, First Published Jul 8, 2021, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव बीतने के बाद भी सियासी पारा अभी नीचे नहीं आ सका है। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली के घर पहुंची। कुछ देर तक वहां रहीं। 
दरअसल, सौरभ गांगुली का आज जन्मदिन है। कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी भी उनको जन्मदिन की बधाई देने पहुंची थी। हालांकि, सियासी हलकों में इसका अलग-अलग मतलब निकाला जा रहा है। सौरभ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। 

ममता और सौरभ के बीच अच्छे संबंध

सौरव गांगुली की 'ममता दीदी' से भी नजदीकियां बहुत पुरानी है. यह पहला मौका नहीं है जब ममता बनर्जी और सौरव गांगुली को एक साथ देखने के बाद सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। इससे पहले जब जनवरी में सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी और वो एंजियोप्लास्टी से गुजरे थे तब उस वक्त भी ममता बनर्जी ने अस्पताल जाकर सौरव और उनकी पत्नी डोना गांगुली से मुलाकात की थी। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी शिकस्त देकर ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की सीएम बनी हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में भी थे आमंत्रित थे दादा

राजभवन में आयोजित हुए शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित अतिथियों में सौरव गांगुली का भी नाम शामिल था। सौरव गांगुली उस शपथ समारोह में शामिल भी हुए थे। सौरव गांगुली का ममता बनर्जी से काफी पुराना संपर्क रहा है। ममता बनर्जी सौरव गांगुली को अकादमी बनाने के लिए न्यूटाउन में जमीन भी आवंटित की थी. हालांकि बाद में उन्होंने वह जमीन वापस कर दी थी।

बहरहाल, सौरभ गांगुली और ममता बनर्जी की मुलाकात राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके राजनीति में जाने को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है. 

यह भी पढ़ें: 

जब चंद्रशेखर ने पाकिस्तान से कहा-कश्मीर आपको दिया, नवाज शरीफ देने लगे दुहाई

लोन देने में नियमों की अनदेखी करने पर चौदह बैकों पर आरबीआरई का डंडा, भरना होगा जुर्माना

ट्विटर मानेगा भारतीय आईटी कानून, कोर्ट की फटकार के बाद आया रास्ते पर

Tokyo Olympic 2021: खेल प्रेमियों को झटका, जापान ने टोक्यो में लगाई इमरजेंसी, बिना दर्शकों के ही इस बार ओलंपिक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios